Advertisment

Morena Road Accident:  मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल

Morena Road Accident:  मध्य प्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है यहां श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलट गई, जिसमें 40 यात्री घायल हो गए.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
UP Road Accident

Morena Road Accident( Photo Credit : File Pic)

Morena Road Accident:  मध्य प्रदेश के मुरैना से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मुरैना से मेहंदीपुर बालाजी जा रही एक बस अचानक पलट गई. हादसे के समय बस में 40 लोग सवार थे. घटना में सभी बस सवार सभी यात्रियों को चोट आई है, जिसमें कई गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. यह हादसा देर रात का बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब 12 बजे हुआ है. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुई दो युवतियों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- 11 दिन की पूछताछ...कोर्ट ने नहीं कहा दोषी तो फिर जेल क्यों? अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने उठाए सवाल

टीआई इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे का शिकार हुई बस मुरैना से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रही थी. बस में 40 श्रद्धालु सवार थे. जैसे ही बस ग्वालियर से निकली तभी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों के गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों को वार्डों में ट्रांसफर कर दिया गया है. हालांकि अभी तक बस के पलटने का कारण पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया माना जा रहा कि रात में ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया होगा. 

यह खबर भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में मिलेंगी ये सुविधाएं, जानें कैसा मिलेगा नाश्ता और खाना?

Advertisment

पुलिस ने बताया कि यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सिकरौदा नगर के पास एनएच44 पर हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और एंबुलेंस की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया. 

Morena Road Accident:  मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

accident in Morena road accident in Morena Morena Road Accident mp road accident road accident in madhya pradesh
Advertisment
Advertisment