logo-image

Rajasthan: सीकर में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी, 6 लोग जिंदा जले

यह हादसा चुरू-सालासर हाईवे पर सीकर के फतेहपुर में हुआ. कार में आग लगने से 6 लोग जिंदा जल गए. इसमें दो बच्चे भी शामिल थे. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है.

Updated on: 14 Apr 2024, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Hadsa: राजस्थान के सीकर से दर्दनाक खबर सामने आई है. सीकर में एक कार ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई. कार में सवार 6 लोग जिंदा जल गए. इसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि चुरू सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार जाकर ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार के अंदर आग लग गई. अंदर बैठे लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह जिंदा जल गए. कार में बैठे सभी 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. यह हादसा रविवार दोपहर करीब 2.30 हुआ . फिलहाल मौके पर पुलिस पहु्ची है और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा चुरू-सालासर हाईवे पर सीकर के फतेहपुर में हुआ. यहां पर आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते वक्त एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रक में जा कर टक्कर मार दी. ट्रक से टक्कर के बाद कार के अंदर आग लग गई. खबर के मुताबिक,  ट्रक में रूई भरी हुई थी. जिसकी वजह से आग और भड़क गई. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची हैं.