Advertisment

दिल्ली के नांगलोई में कार चालक ने कांस्टेबल को कुचला, मौत

दिल्ली के नांगलोई में कार चालक ने कांस्टेबल को कुचला, मौत

Advertisment
author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

Advertisment

नई दिल्ली, 29 सितंबर (आईएएनएस)। देश की राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में रविवार को एक तेज रफ्तार कार ने कांस्टेबल को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

मृतक कांस्टेबल की पहचान 26 वर्षीय संदीप के रूप में हुई, जो सोनीपत का रहने वाला था और नांगलोई में किराए के मकान में रह रहा था। 2018 बैच का पुलिसकर्मी शादीशुदा था। हादसे की जगह पर वो ड्यूटी पर था उसने वर्दी नहीं पहन रखी थी।

पुलिस के बताया कि संदीप ने जब एक तेज रफ्तार वैगनआर कार को रोकने की कोशिश की, तब उसने जानबूझकर उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह लगभग 10 मीटर तक घिसटते हुए एक दूसरे वाहन से जा टकराए।

हादसे के बाद संदीप को गंभीर हालत में इलाज के लिए सोनिया अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल शिफ्ट किया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है, लेकिन चालक फरार है। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में दो लोगों की तलाश जारी है, जो घटना के समय वहां मौजूद थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले, राजधानी दिल्ली में 25 सितंबर को भी हिट-एंड-रन का मामला सामने आया था। गाजीपुर इलाके में मुर्गा मंडी के पास एक वाहन ने एक वकील को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। मृतक दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 की जीडी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था।

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया था कि 45 साल के वकील मिथिलेश चौबे 25 सितंबर की रात करीब 11 बजे कोर्ट से घर वापस लौट रहे थे। वह अपनी बाइक पर सवार थे, इस दौरान गाजीपुर मुर्गा मंडी के पास एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और वह सड़क पर गिर गए। इसके बाद गाड़ी उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गई थी। उस हादसे का चालक भी फरार हो गया था।

--आईएएनएस

पीएसके/केआर

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment