Advertisment

जिनके दिमाग में है जिन्ना का भूत, जल्द होगा उनका सूपड़ा साफ : मुख्तार अब्बास नकवी

जिनके दिमाग में है जिन्ना का भूत, जल्द होगा उनका सूपड़ा साफ : मुख्तार अब्बास नकवी

Advertisment
author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

Advertisment

नई दिल्ली, 30 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में समय है। लेकिन, समाजवादी पार्टी से विधायक महबूब अली ने एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान देकर यूपी की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। सपा विधायक के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, जिनके दिमाग में जिन्ना का भूत सवार हो जाता है, वही इस तरह के बयान देते हैं। जल्द ही इनका सूपड़ा भी साफ हो जाएगा।

सपा विधायक महबूब अली ने कहा कि मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, अब तुम्हारा राज खत्म होगा। मुगलों ने देश में 800 साल राज किया, जब मुगल नहीं रहे, तो तुम क्या रहोगे। 2027 में तुम जरूर जाओगे, हम जरूर आएंगे।

बताया जा रहा है कि महबूब अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनके बयान पर भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने सोशल मीडिया एक्स पर किए पोस्ट में लिखा, सपा विधायक महबूब अली खुलेआम कह रहे हैं, मुस्लिम आबादी बढ़ गई, अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा, 2027 में तुम जाओगे, हम सत्ता में आएंगे।

भाजपा उत्तर प्रदेश के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से भी पोस्ट किया गया। इसमें लिखा, अमरोहा से सपा विधायक महबूब अली ने बिजनौर में हो रही “संविधान सम्मान” सभा में बेहद भड़काऊ और आपत्तिजनक बयान दिया है। सपा विधायक ने भाजपा को धमकाते हुए कहा कि अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा, क्योंकि मुस्लिम आबादी बढ़ रही है। अखिलेश यादव के करीबी इस तरह के बयान देकर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं।

बता दें कि बिजनौर में एक कार्यक्रम के दौरान सपा विधायक महबूब अली ने कहा था कि उत्तर प्रदेश से अब भाजपा की सरकार जाने वाली है क्योंकि प्रदेश में मुसलमानों की आबादी लगातार बढ़ रही है। इसलिए अब भाजपा के जाने का समय आ गया है। इंशाल्लाह 2027 में हमारे आने का समय आ गया है और यह तय है कि अब भाजपा सत्ता में लौट नहीं पाएगी।

सोशल मीडिया पर महबूब अली का वीडियो वायरल हो है। इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है।

--आईएएनएस

डीकेएम/सीबीटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment