Advertisment

सर जी ने कहा...खाली समय में देखो ऐसे वीडियो, 10 साल की बच्ची को हर रोज एडल्ट वीडियो दिखाता था म्यूजिक टीचर

नोएडा में एक म्यूजिक टीचर अपने 10 वर्षीय छात्रा को हर रोज अश्लील वीडियो देखने के लिए सलाह देता था.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
noida music teacher

क्राइम न्यूज( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

यूपी के नोएडा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक म्यूजिक टीचर ने अपने 10 साल के स्टूडेंट को एडल्ट वीडियो दिखाया करता था. यह मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है कि टीचर ये कितने समय से कर रहा था. बता दें कि मामले का खुलासा तब हुआ जब मां ने बच्ची को पोर्न वीडियो देखते देखा. बच्ची के परिवार ने आरोपी टीचर के खिलाफ फेज 3 थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर आरोपियों से पूछताछ जारी है.

Advertisment

कई दिनों से दिखा रहा था अश्लील वीडियो

पुलिस ने बताया कि बिहार के रहने वाला एक परिवार वर्तमान में सेक्टर-121 स्थित बिल्डर सोसायटी में रहता है. सोसाइटी में रहने वाले इंजीनियर की 10 साल की बेटी एक प्रवाइटे स्कूल में पढ़ती है. वो अभी 6 क्लास में है. बच्ची की संगीत और डांस में काफी दिलचस्पी है. बच्ची के शौक को पूरा करने के लिए पिता ने अपनी बेटी के लिए ट्यूशन टीचर रखा. लेकिन ट्यूशन टीचर तो म्यूजिक सीखाने के बजाय वो गलत काम कर रहा था. संगीत शिक्षक डांस क्लास के दौरान बच्ची को कंप्यूटर में पिछले कई दिनों से पॉर्न वीडियो दिखाते आ रहा था. ये सिलसिला कापी दिनों से चल रहा था.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु में स्टूडेंट ने किया सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर, सीने में कई बार घोंपा चाकू, सामने आया खौफनाक वीडियो!

Advertisment

खाली समय में बोलता था ऐसा वीडियो देखो

मंगलवार को जब लड़की अपने कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देख रही थी तो उसकी मां की नजर उस पर पड़ गई. ये देख कर माँ एकदम हैरान रह गयी. फिर उसने अपने पति को बताया. जब पति-पत्नी ने पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि म्यूजिक टीचर उसे रोज ऐसे वीडियो दिखाता था. टीचर ने लड़की से कहा था कि जब भी खाली समय मिले तो ऐसे वीडियो देखा करो. जब अभिभावकों को जानकारी हुई कि टीचर ऐसा काम कर रहा है तो वे मंगलवार देर शाम फेज 3 स्थित पुलिस चौकी पहुंचे और उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया. आरोपी की पहचान दिल्ली के तुर्कमान गेट निवासी सैमुअल अनुराह के रूप में हुई है. फेज-3 थाना प्रभारी राजकुमार के मुताबिक, लड़की के परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source : News Nation Bureau

Crime news noida news Noida Police Noida Noida-Greater Noida Noida Music Teacher
Advertisment
Advertisment