Advertisment

Poulomi Das: रंग को लेकर ट्रोल हुईं बिग बॉस OTT 3 फेम पौलमी दास, मिले ऐसे-ऐसे कमेंट्स

पौलमी दास ने बिग बॉस ओटीटी 3 में शानदार एंट्री ली थी. हालांकि, शो से बाहर होने के बाद लोगों ने उन्हें सांवले रंग के लिए काफी ट्रोल किया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Poulomi Das

Poulomi Das( Photo Credit : social media)

Advertisment

Poulomi Das: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में पौलमी दास काफी मजबूत खिलाड़ी बनकर गई थीं. हालांकि, दीवा जल्द ही शो से बाहर हो गई थी. उन्हें कम वोट मिलने की वजह से शो से निकलना पड़ा. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही पौलमी दास ने अपने मन की बातें साझा की हैं. उन्होंने घर के अंदर शिवानी कुमारी के भद्दे कमेंट्स पर बात की. शिवानी कुमारी ने पौलमी के सांवले रंग पर कमेंट किया था. हालांकि, खुद शिवानी सांवली हैं और अपने देसीपन के लिए ट्रोल होती रहती हैं. फिलहाल, पौलमी ने बताया कि उन्हें रंगभेद का शिकार होना पड़ रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- नहीं देखी होंगी पौलमी दास की ऐसी तस्वीरें, बढ़ जाएगा दिल का पारा  

नेटिजन्स ने कहा- काली-कलूटी और डायन
एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में पौलमी दास ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है. लोग उनके रंग का मजाक उड़ा रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा, मेरे पास मेरा फोन नहीं था तो मुझे जानकारी नहीं थी कि बाहर लोग मेरे रंग को मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग गंदे और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. इनमें मुझे कुछ ने काली-कलूटी और डायन तक बोला है. मेरे रंग को लेकर मजाक उड़ाने वालों को देखकर मैं हैरान हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

सोशल मीडिया पर पॉपुलर मॉडल हैं पौलमी
बता दें कि, इंस्टाग्राम पर पौलमी दास एक सुपरहॉट मॉडल हैं. उन्होंने नागिन 6 जैसे हिट शो भी काम किया है. टीवी पर दीवा फेमस एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने अपनी डार्क स्किन को ही अपनी पहचान बनाया है. वह कहती हैं कि उन्हें मॉडलिंग में रंगभेद नहीं झेलना पड़ा लेकिन बिग बॉस के बाद ये सब झेलना दुखदायी था.

शिवानी ने ऐसे उड़ाया था पौलमी का मजाक
पौलोमी दास ने बताया कि शिवानी कुमारी ने शो के अंदर उनके रंग का मजाक उड़ाया था. उसने बहुत ज्यादा गलत शब्द इस्तेमाल किए और उन्हें काली-अंधेरे में जाएगी तो दिखेगी नहीं जैसे शब्द बोले थे. इससे पौलमी का दिल दुखा था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss Ott 3 बिग बॉस ओटीटी पौलमी दास Poulomi Das बिग बॉस OTT 3
Advertisment
Advertisment