Advertisment

BB OTT 3: अपनी पत्नी कृतिका मलिक को रोता छोड़ अरमान ने इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट, पत्नी बोलीं- अब मैं उसे छोड़ दूंगी...

BB OTT 3: अरमान अपनी पत्नी कृतिका को छोड़कर घर के इस एक सदस्य का सपोर्ट करते नजर आए. जिसके बाद उनकी पत्नी उनसे नाराज हो गईं. आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Arman Malik not supported Kritika

Arman Malik not supported Kritika( Photo Credit : File photo)

Advertisment

बिग बॉस के घर में अपनी दो पत्नियों के कारण मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक इस समय बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं. वह इस समय अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ बिग बॉस के घर में हैं. यूट्यूबर अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे थे. लेकिन इनमें से एक पायल वीकेंड का वार पर एलिमिनेट होकर घर से बेघर हो गईं. 

Advertisment

अरमान मलिक ने किया दूसरे कंटेस्टेंट का सपोर्ट

अब बिग बॉस के घर में अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ शो में अपना गेम खेल रहे हैं. इन दोनों कंटेस्टेंट की बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही बाकी घरवालों के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन दूसरे हफ्ते में कुछ ऐसा देखने को मिला जहां अरमान अपनी पत्नी कृतिका को छोड़कर घर के इस एक सदस्य का सपोर्ट करते नजर आए. जिसके बाद उनकी पत्नी उनसे नाराज हो गईं.

रणवीर की बात से नाराज हो गई कृतिका

Advertisment

दरअसल, मामला तब शुरू होता है जब दीपक चौरसिया नींद में कहते सुनाई देते हैं कि वह उन्हें थप्पड़ मारेंगे, जिस पर घरवाले मान लेते हैं कि वह लवकेश के लिए ऐसा कह रहे हैं, लेकिन तभी कृतिका कहती हैं कि वह अरमान के लिए ऐसा कह रहे हैं. फिर रणवीर मुहावरा बोलता है 'घर का वेदी लंका ढाहे', इसके बाद वह एक और मुहावरा बोलता है, जिसके बाद कृतिका को गुस्सा आ जाता है, और वह अरमान से कहती है कि उसके पास कोई तमीज नहीं है, अब मैं उससे बात नहीं करूंगी और सो जाती है.

कृतिका वॉशरूम में रोती नजर आईं

इन सबके बाद अरमान मलिक अपनी पत्नी को छोड़कर रणवीर के साथ एक तरफ ले जाते हुए नजर आते हैं। वह कहते हैं कि उनके मन में जो भी आता है वह कह देते हैं, उन्होंने आपको नहीं बताया। इसके बाद कृतिका वॉशरूम में रोती हुई नजर आती हैं. हालांकि, बाद में रणवीर शौरी खुद आकर कृतिका मलिक को साफ करते हैं कि उन्होंने यह मुहावरा सिर्फ कहा था और यह उनके लिए नहीं था. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kritika Malik Kritika Malik in Big Boss BB OTT 3 Arman supported Kritika Malik Arman malik in big boss Leaving Kritika Malik crying in BB OTT 3 Kritika Malik crying in Big Boss OTT 3
Advertisment
Advertisment