Advertisment

YRF Spy Universe: स्पाई फिल्म में कैसा होगा Alia Bhatt का रोल, शूटिंग को लेकर आई गुड न्यूज

आलिया भट्टा की स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई को मुंबई में शुरू होगी. इसके बाद फिल्म की कास्ट कश्मीर जाएगी और वहां भी कुछ जरूरी एक्शन सीन्स शूट किए जाएंगे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
SPY UNIVERSE

SPY UNIVERSE ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Alia Bhatt YRF Spy Universe Update: यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स बॉलीवुड के फैंस के लिए इस समय एक नया जुनून सा बन गया है. दर्शक इससे जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. वहीं अब आलिया भट्टा की स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. खबरों के अनुसार YRF की फीमेल स्पाई यूनिवर्स फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई को मुंबई में शुरू होगी. इसके बाद फिल्म की कास्ट कश्मीर जाएगी और वहां भी कुछ जरूरी एक्शन सीन्स शूट किए जाएंगे. फिलहाल शूटिंग के लिए फिल्म के सेट से पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है. बता दें, आलिया के साथ इस फिल्म में मुंजा एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी लीड रोल में हैं वहीं विलेन के रोल में बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आएंगे. 

Advertisment

विदेश में भी होगी फिल्म की शूटिंग

आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म की शूटिंग ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी की जाएगी. इसके लिए शेड्यूल दिसंबर के महीने में प्लान किया गया है. हालांकि मेकर्स फिल्म की शूटिंग की सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क हैं. दरअसल, कुछ समय पहले आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस सख्त हो गया और ये फैसला लिया गया है कि शूटिंग के दौरान सेट पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे. वहीं, खबर हैं कि इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म के एक्शन सीन के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Advertisment

क्या है फिल्म की कहानी? 

रिपोर्ट्स के मुताबकि फिल्म में  आलिया भट्ट और शरवरी वाघ देश के दुश्मनों से भिड़ती नजर आएंगी. हालांकि फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान राइवलरी पर बेस्ड नहीं होगी. फिल्म का मुख्य केंद्र बिंदु 2020 से 2024 के बीच होगा. आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा निर्मित इस प्रोडक्शन हाउस की यह 8वीं फिल्म होगी. इससे पहले यश राज फिल्मस ने एक था टाइगर , टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान  जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुकी है. अभी तक इस  स्पाई यूनिवर्स में मेल करेक्टर ने मेंन लीड रोल प्ले किया था लेकिन इस फिल्म में आलिया लीड रोल प्ले करेंगी और विलेन बॉबी देओल से लड़ेंगी. 

ये भी पढ़ें- Natasa Stankovic का शॉकिंग Video आया सामने, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक पर दिया हिंट?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Alia Bhatt Bobby Deol Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News YRF Spy Universe film Sharvari Wagh Alia Bhatt Spy Universe
Advertisment
Advertisment