Advertisment

Alia Bhatt-Bipasha Basu: बिपाशा बसु की बेटी के लिए आलिया भट्ट ने भेजे गिफ्ट्स, देखें क्यूट फोटो

आलिया भट्ट एक जिम्मेदार मां हैं जो इन दिनों छोटे बच्चों के लिए कविता-कहानी वाली किताबें भी लिख रही हैं. 

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia Bhatt Bipasha Basu

Alia Bhatt-Bipasha Basu( Photo Credit : social media)

Advertisment

Alia Bhatt-Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले साल ही मां बनी हैं. उन्होंने नवंबर 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. एक्ट्रेस एक बेटी राहा की मां हैं. मां बनने के बाद से आलिया भट्ट और बिपाशा बसु ने एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी रिश्ता बना लिया है. मैटरनिटी वियर ब्रांड की मालकिन आलिया ने हाल ही में बिपाशा की बेटी देवी को एक पैकेज गिफ्ट किया है. इसकी एक झलक साझा करते हुए बिपाशा ने उन्हें थैंक्यू कहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Tauba-Tauba: विक्की कौशल के डांस मूव्स ने हिला दिया इंटरनेट, ऋतिक रोशन भी हुए इम्प्रेस

गिफ्ट देख झूमीं बिपाशा बसु

आलिया भट्ट ने बिपाशा बसु की बेटी देवी के लिए एक प्यारा सा पैकेज भेजा है. इसमें  प्यारे-प्यारे कपड़े और आलिया की किताब 'एड फाइंड्स ए होम' की एक कॉपी शामिल थी. बिपाशा ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देवी को यह किताब बहुत पसंद है. आलिया भट्ट का गिफ्ट देखकर बिपाशा खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. बिपाशा ने लिखा, "इस प्यारे @edamamma आउटफिट और इस बहुत प्यारी किताब के लिए @aliaabhatt को धन्यवाद... देवी पहले से ही किताबों की शौकीन हैं...और उसे यह किताब बहुत पसंद है."

Advertisment

publive-image

देवी हैं फेमस स्टार किड

सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु अक्सर अपनी बेटी देवी के साथ प्यारे वीडियो क्लिप और फोटोज साझा करती रहती हैं. देवी अपने पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ भी मस्ती करते नजर आती है. इंस्टा पर देवी की क्यूटनेस के काफी सारे फैंस हैं. बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर, 2022 को देवी का स्वागत किया था. देवी के दिल में दो छेद थे. सर्जरी के बाद कपल की बेटी एकदम सेफ है.

Advertisment

दूसरी ओर आलिया और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था. आलिया भट्ट एक जिम्मेदार मां हैं जो इन दिनों छोटे बच्चों के लिए कविता-कहानी वाली किताबें भी लिख रही हैं. राहा भी अक्सर पैपराजी के जरिए स्पॉट होती हैं और अपने नखरों के लिए काफी फेमस हो गई हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News Alia Bhatt आलिया भट्ट Bipasha Basu बिपाशा बसु
Advertisment
Advertisment