Advertisment

Alpha Teaser: जंगल में कौन करेगा राज? बताने आ रही हैं 'अल्फा गर्ल्स' आलिया भट्टा और शरवरी वाघ

यशराज बैनर ने अपनी फीमेल स्पाई यूनिवर्स की फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी अहम जानकारियां भी शेयर की है. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
ALPHA

ALPHA ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Alia Bhatt-Sharvari Wagh Alpha Girls: आलिया भट्टे के फैंस के लिए  5 जुलाई को सबसे बड़ी गुडन्यूज आई है.  यशराज फिल्म्स ने पुरुषों की स्पाई यूनिवर्स के बाद अब महिला स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) की टीम तैयार कर ली है. इस समय बॉलीवुड के फैंस के लिए यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स एक एक नया जुनून सा बनी हुई है. ऐसे में आलिया भट्टा (Alia Bhatt) की स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आज यशराज बैनर ने अपनी फीमेल स्पाई यूनिवर्स की फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी अहम जानकारियां भी शेयर की है. 

Advertisment

आ रही हैं अल्फा गर्ल्स

आलिया भट्ट और यशराज  फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो जोरी किया है. जिसमें बताया गया है कि आलिया भट्ट की इस स्पाई यूनिवर्स का नाम 'अल्फा' है. फिल्म 'अल्फा' में आलिया भट्ट के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा- 'अब समय आ गया है अल्फा गर्ल्स का' बता दें,  इस फिल्म को  शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे. वहीं,  आलिया भट्ट और शरवरी वाघ विलेन बॉबी देओल के साथ एक्शन करती नजर आएंगी. हालांकि बॉबी देओल के नाम को लेकर आभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Advertisment

हर जंगल में राज करेगा एक अल्फा

वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया की आवाज सुवाई दे रही हैं. जो कहती है- 'ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर. ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और हर जंगल में राज करेगा एक अल्फा.' फिल्म के ऐलान होने के बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  दर्शकों ने कहा कि अब वे फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते. वहीं मेकर्स ने यह भी बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन यह नहीं बताया कि फिल्म कब रिलीज होगी?

ये भी पढ़ें- 'अपने बाल...अपना गौरव खोना पड़ा', ब्रेस्ट कैंसर के इलाज में Hina Khan ने कटवाए बाल; Video देख आंखे हो जाएंगी नम

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment News in Hindi Bollywood News Alia Bhatt YRF Spy Universe film Sharvari Wagh Alpha Alpha Shooting
Advertisment
Advertisment