Advertisment

Anant-Radhika Wedding: 60 डांसर्स के साथ एंट्री लेंगे अनंत-राधिका, शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में होने वाला है खास डांस

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी को लेकर हर रोज अलग-अलग अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं अब खबर हैं कि शादी में यूनीक फ्लैश मॉब होने वाला है. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anant Ambani Radhika

Anant Ambani, Radhika Merchant( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Anant Ambani-Radhika Merchant: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के परिवार में उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी  (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. 12 जुलाई को राधिका और अनंत शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन इससे पहले ही उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. एक दिन पहले दोनों की ममेरू सेरेमनी की गई थी, वहीं कल गरबा नाइट थी और अब खबर है कि आज दोनों की संगीत सेरेमनी होने वाली है, पॉप आइकन जस्टिन बीबर (Justin Bieber) परफॉर्म करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर हर रोज अलग-अलग अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं अब खबर हैं कि शादी में  यूनीक फ्लैश मॉब होने वाला है. 

Advertisment

शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में होगा फ्लैश मॉब

पहले तो आपको बता दें कि  फ्लैश मॉब होता क्या है. दरअसल,  फ्लैश मॉब एक बड़े डांस ग्रुप को कहते हैं, जो तय जगह पर आकर परफॉर्म करके गायब हो जाते हैं. इस परफॉर्मेंस के लिए कमाल की ट्यूनिंग होनी बेहद जरूरी होती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत और राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए ग्रैंड फ्लैश मॉब ( Anant Radhika Flash mob Function) का आयोजन किया गया है. ये सेरेमनी शादी के अगले दिन यानी की 13 जुलाई को होगी. इस  फ्लैश मॉब में 60 लोगों का ग्रुप परफॉर्म करने वाला है. इन 60 डांसर्स को उनके डांस टैलेंट और केमिस्ट्री के लिए रखा गया है. 

वैभवी मर्चेंट कर रहीं  कोरियोग्राफी

Advertisment

अंबानी परिवार के सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के इस वेडिंग फंक्शन में  फ्लैश मॉब को जोड़ने का फैसला सेलिब्रेशन को मॉडर्न ट्विस्ट देना का है.  ये 60 डांसर्स फ्लैश मॉब के लिए एक श्लोक पर परफॉर्म करेगी. ये सभी जमकर अपनी परफॉरमेंस को परफेक्ट बनाने के लिए काम कर रहे हैं. इसकी  कोरियोग्राफी करने के लिए फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को रखा गया है. वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान फ्लैश मॉब निर्धारित पल में शुरू होगा ताकि उसका तगड़ा एफेक्ट मेहमानों पर पड़े. ये फ्लैश मॉब राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के साथ एंट्री लेगा.  बता दें, अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म करेंगे Justin Bieber, मुंबई पहुंचे पॉपस्टार; 80 करोड़ से अधिक है फीस

Source : News Nation Bureau

Entertainment News मनोरंजन खबरें Anant Ambani Radhika Merchant Anant-Radhika Wedding Anant-Radhika sangeet Anant Radhika Flash mob Function
Advertisment
Advertisment