Advertisment

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कब बनेंगे मां-बाप, बेटा या बेटी ? ज्योतिष ने बताया क्या होगा

Astrology predicts Deepika Padukone baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर नन्हा मेहमान आने वाला है, ज्योतिषी ने भविष्यवाणी करते हुए जानकारी दी है कि कपल को बेटा होगा या बेटी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Astrology predicts Deepika Padukone baby

Astrology predicts Deepika Padukone baby( Photo Credit : File photo)

Advertisment

Deepika Padukone Baby Prediction: बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. ज्योतिषी ने इस बारे में भविष्यवाणी करते हुए बताया कि कपल को क्या होने वाला है. सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में पेरेंट्स बनने वाले हैं. खैर, फैंस इस कपल के जल्द ही अपने नन्हे मेहमान का स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपल के फैंस इस बात का भी इंतजार कर रहे हैं कि कपल के घर लड़का होगा या लड़की?

Advertisment

जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बनेंगे पेरेंट्स

कल्कि 2898 एडी स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने 29 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इनके बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. दीपिका के हाल ही में आउटिंग पर आने से फैंस को उनकी प्रेग्नेंसी की चमक दिख रही है. एक फेमस सेलिब्रिटी ज्योतिषी ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि कपल जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करेगा. उन्होंने कहा कि दंपति को एक बच्चे का आशीर्वाद मिलेगा जो अपने माता-पिता के लिए एक राजकुमार होगा.

ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की कपल को क्या होगा

Advertisment

उन्होंने यह भी कहा कि छोटे बच्चे के जन्म से ही आकर्षण और सौभाग्य की प्राप्ति होने की उम्मीद है. दीपिका और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) जो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नज़र आएंगे, जो 1 नवंबर को रिलीज़ होगी, इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा चर्चित जोड़ों में से एक हैं. इस फ़िल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Source : News Nation Bureau

Deepika Padukone Deepika Padukone baby bump Deepika Padukone and Ranveer Singh Deepika Padukone and Ranveer Singh reel Astrology Deepika Padukone Deepika Padukone parents Astrology predicts Deepika Padukone baby Deepika Padukone become mother
Advertisment
Advertisment