Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस से पहले वड़ा पाव गर्ल को मिला था फिल्म का मौका, इस वजह से ठुकराया ऑफर

हाल ही में वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर भी मिला, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. 

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vada Pav girl Chandrika Dixit

Bigg Boss Vada Pav girl Chandrika Dixit( Photo Credit : File photo)

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस बार कई पॉपुलर चेहरे नजर आ रहे हैं, जिसमें दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित भी शामिल हैं. बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ बाकी कंटेस्टेंट्स का प्यार भी मिल रहा है. हाल ही में वड़ा पाव गर्ल ने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Advertisment

चंद्रिका दीक्षित को कई फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर मिले

चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल नाम से फेमस हैं, वह रातों-रात मशहूर हो गई. जिसके बाद चंद्रिका दीक्षित की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई है. बिग बॉस के घर में उन्हें फैन्स का सपोर्ट भी मिल रहा है. इसी बीच चंद्रिका दीक्षित ने ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. चंद्रिका दीक्षित ने बिग बॉस के घर में बताया कि अब तक उन्हें कई वेब सीरीज और फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हैं चंद्रिका दीक्षित 

Advertisment

इस बारे में बात करते हुए चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि उन्होंने यह ऑफर इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वह रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हैं. इसके आगे वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि वह वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं, लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब वह सहज महसूस करेंगी. बिग बॉस के घर से पहला एलिमिनेशन हो चुका है, एक कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया गया है, हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत को शो से बाहर कर दिया गया, उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया. हाल ही में अगले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन हुए, इस बार एलिमिनेट होने वालों की लिस्ट में चंद्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, शिवानी कुमारी और सना सुल्तान शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss Ott 3 Chandrika dixit vada pav girl Bigg Boss Vada Pav girl Pav girl Chandrika Dixit Chandrika Dixit series and a film
Advertisment
Advertisment