Advertisment

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: संगीत से लेकर शानदार रिसेप्शन तक, जानें कपल के फंक्शन के बारे में सबकुछ

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. संगीत समारोह से लेकर रिसेप्शन तक, यहां हम आपको समारोह के बारे में सब कुछ बता रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anant Ambani Radhika Merchant wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस कपल ने जामनगर में एक शानदार प्री-वेडिंग की थी और कुछ महीने पहले क्रूज पर उनकी प्री-वेडिंग भी सितारों से सजी थी. इसके बाद, 4 जुलाई को ममेरू सेरेमनी के साथ प्री-वेडिंग की रस्में भी शुरू हो गईं. उनकी शादी से पहले, आइए इस कपल के फंक्शन पर एक नज़र डालते हैं जिसमें संगीत सेरेमनी, गृह शांति पूजा, रिसेप्शन और बहुत कुछ शामिल है.

Advertisment

बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह अनंत अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. वे 12 जुलाई को व्यवसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी कर रहे हैं. उनकी शादी के जश्न में संगीत समारोह भी शामिल है, जो आज 5 जुलाई को मुंबई के बीकेसी में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में होगा. इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

जस्टिन बीबर, एडेल, लाना डेल रे और ड्रेक करेंगे परफॉर्म

Advertisment

इस इवेंट के बारे में और बात करें तो हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर, एडेल, लाना डेल रे और ड्रेक इस इवेंटे में परफॉर्मेंस देने वाले हैं. खास बात यह है कि बेबी सिंगर आज सुबह (5 जुलाई) ही मुंबई पहुंच गए हैं. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि संगीत समारोह में सलमान खान और रणवीर सिंह शानदार परफॉर्मेंस देंगे. इस बीच, करण औजला, बादशाह और स्टेबिन बेन भी कथित तौर पर इस समारोह में परफॉर्मेंस देंगे की खबर सामने आई है.

ड्रेस कोड और थीम का खुलासा किया गया

इससे पहले, कॉन्सर्ट का इंविटेश सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें आयोजन स्थल, ड्रेस कोड और थीम का खुलासा किया गया था. मेहमानों से भारतीय रीगल ग्लैमर के ड्रेस कोड का पहनने की रिक्वेस्ट की गई है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani wedding Anant Ambani Radhika Merchant wedding anant ambani radhika merchant wedding Anant Ambani sangeet to grand reception
Advertisment
Advertisment