.

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान, स्टेज 3 में पहुंच चुकी है बीमारी, फैन्स को दिया इमोशनल मैसेज

हिना खान ने बताया है कि उन्हें स्तन कैंसर के तीसरे चरण का पता चला है. अपने सभी फैंस को मैसेज देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह ठिक हैं, और जल्द ही इलाज से बिमारी को हरा देंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jun 2024, 02:11:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

हिना खान ने अपने हेल्थ को लेकर अटकलों के बीच, अभिनेत्री हिना खान ने बताया है कि उन्हें स्तन कैंसर के तीसरे चरण का पता चला है. अभिनेत्री ने बताया कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वह इस चुनौती से पार पाकर स्वस्थ और मजबूत बनने के लिए डिटरमाइन हैं. शुक्रवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें बेस्ट कैंसर का पता चला है, वह इसके तीसरे स्टेज में है. हिना खान ने अपने सभी फैंस को मैसेज देते हुए कहा कि वह ठिक हैं, और जल्द ही इलाज से बिमारी को हरा देंगी. 

स्तन कैंसर से जूझ रहीं हिना खान 

अभिनेत्री हिना खान 36 साल की हैं, उन्हें ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा करते हुए कहा, "हालिया अफवाहों के बीच, मैं आपको बताना चाहती हूं कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला है, जो कि तीसरे स्टेज पर है. अभिनेत्री ने आगे कहा कि इस चुनौतीपूर्ण निदान के बाद भी, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं, मैं मजबूत हूं और मैं इस समस्या से दृढ़ संकल्प के साथ निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है.