Advertisment

Mickey Dhamijani: क्यों वायरल हो रहा है ये डॉक्टर ? ऋतिक रोशन की कृष से क्या है कनेक्शन

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कृष' में छोटे कृष्णा का रोल प्ले करने वाले चाइल्ड एक्टर मिकी धामीजानी अब काफी बड़े हो गए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mickey Dhamijani

Mickey Dhamijani ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Mickey Dhamijani: सोशल मीडिया पर आजकल रील्स जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फैंस के बीच चर्चा में हैं. इस वीडियो में एक आंखों के डॉक्टर ने फैंस के होश उड़ा दिए है. वजह है इन जनाब का अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाना. दरअसल, ये डॉक्टर मिकी धामीजानी हैं जो एक जमाने में फिल्मों में एक्टर हुआ करते थे. मिकी ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hirithik Roshan)और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था. उन्होंने फिल्म 2006 में आई फिल्म कृष (Krrish) में ऋतिक रोशन के बचपन का किरदार निभाया था. फिलहाल, मिकी के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस दंग रह गए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल का ट्रांसफर, अभी भी रहेंगी सस्पेंड

एक्टर से डॉक्टर बने मिकी धामीजानी
मिकी धामीजानी किसी जमाने में बेहद पॉपुलर चाइल्ड एक्टर हुआ करते थे. उन्होंने कई फिल्म, टीवी विज्ञापनों में काम किया था. उनकी नीली आंखें और क्यूटनेस को आज भी फैंस याद कर सकते हैं. हालांकि, अब मिकी एक्टर नहीं रहे फिल्म की रिलीज के करीब 20 साल बाद मिकी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने एक्टर से लेकर आई सर्जन बनने तक के अपने सफर के बारे में बताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Mickey (@dr_mickeyyy)

Advertisment

क्रिश में छोटे कृष्णा बने थे मिकी
वीडियो की शुरुआत में मिकी कुर्सी पर बैठे हुए नज़र आए, उनके हाथ में आईड्रॉप्स थे. क्लिप में लिखा था हमेशा मरीज कहते हैं- हमने आपको पहले कहीं देखा है? इसके बाद वीडियो में मिकी की क्रिश की क्लिप दिखाई गई है. कई पुरानी तस्वीरों में उन्हें ऋतिक और राकेश रोशन के साथ कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिखाया गया है. 

बॉलीवुड छोड़ बन गए आंखों के डॉक्टर
मिकी ने एक लंबा नोट लिखा, "लगता है आपने मुझे पहले देखा है? ओह मुझे जूनियर क्रिश की भूमिका निभाने और एक ऐसी फिल्म में सुपर-प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का अविश्वसनीय अवसर मिला, जिसका हिस्सा बनना वास्तव में खुशी की बात थी. एक बाल कलाकार होने से लेकर एक आई सर्जन बनने तक का मेरा सफर अद्भुत रहा है."

मिकी धामीजानी का ये वीडियो एक मिलियन से ज्यादा वायरल हो चुका है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ भी एक तस्वीर साझा की है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनके ट्रांसफॉर्मेंशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood News प्रियंका चोपड़ा Hrithik Roshan रितिक रोशन ऋतिक रोशन krrish कृष धमाल 4 Mickey Dhamijani क्रिश
Advertisment
Advertisment