Advertisment

रिहाना से कई गुना ज्यादा फीस लेकर परफॉर्म कर रहे हैं जस्टिन बीबर, जानिए अंबानी ने सिंगर को कितना पेमेंट किया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी आज है जिसमें ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर परफॉर्म करने वाले हैं। खबर है कि इस परफॉर्मेंस के लिए अंबानी परिवार ने सबसे ज्यादा पैसे दिए हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Justin Bieber charges for ambani wedding

Justin Bieber charges for ambani wedding ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आखिरी चरण शुरू हो चुका है. पूरी दुनिया की निगाहें भारत पर टिकी हैं कि अगले कुछ दिनों में ग्लोबल हिस्ट्री की सबसे बड़ी शादियों में से एक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी किस तरह से सामने आएगी. आज राधिका-अनंत की संगीत सेरेमनी है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर भारत आए हैं. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस समारोह में परफॉर्म करने के लिए सिंगर ने रिहान से कई गुना ज्यादा पैसे लिए हैं. 

Advertisment

जस्टिन बीबर ने अंबानी की शादी के लिए कितनी फीस ली?

5 जुलाई को अंबानी परिवार इस कपल के संगीत समारोह की मेज़बानी कर रहा है, जिसमें जस्टिन बीबर के परफ़ॉर्म करने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंबानी परिवार द्वारा परफ़ॉर्म करने के लिए सबसे बड़े ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर को सबसे ज़्यादा पैसे दिए हैं. एक रिपोर्ट से पता चलता है कि बेबी सिंगर को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सितारों से सजे संगीत समारोह में परफ़ॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 83 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि का भुगतान किया गया है. 

अंबानी शादी में इंटरनेशनल स्टार्स को इतना पेमेंट किया गया

Advertisment

इस साल की शुरुआत में जब अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग बैश के पहले दौर के लिए जामनगर में दुनिया एक साथ आई थी, तो रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से शो को चुरा लिया था. वहीं बेड गर्ल RIRI को उसके भारत दौरे के लिए लगभग 8-9 मिलियन यानी 66 से 74 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था. इस प्री-वेडिंग में रिहाना ने केवल 40 मिनट तक ही परफॉर्म किया, लेकिन लोग रिहाना के परफॉर्मेंस से खुश थे.

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani wedding Justin Bieber justin bieber latest news justin bieber concert Justin Bieber in ambani wedding Justin Bieber charges for ambani wedding Justin Bieber fees for ambani wedding
Advertisment
Advertisment