.

Madhuri Dixit ने ब्लैकलिस्ट पाकिस्तानी संग मिलाया हाथ, मिल रही फैंस की नफरत; आखिर क्या है माजरा?

अमेरिका में होने वाले एक कार्यक्रम का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर की वजह से माधुरी दीक्षित ट्रोल्स का शिकार हुई हैं, चलिए जानते हैं आखिर क्या है माजरा?

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jun 2024, 08:21:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

Madhuri Dixit Trolling: बॉलीवुड की धक धक गर्ल यानी की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग, डांस, और लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्र्रेस को अपनी ही फैंस की ओर से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, अमेरिका में होने वाले एक कार्यक्रम का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी पोस्टर की वजह से माधुरी ट्रोल्स का शिकार हुई हैं, चलिए जानते हैं आखिर क्या है माजरा?

माधुरी दीक्षित की हो रही आलोचना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में होने वाले कार्यक्रम में माधुरी हिस्सा लेने वाली है. जो पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें लिखा गया है कि  'अमेरिका के ह्यूस्टन में हो रहे इवेंट में बॉलीवुड क्वीन हिस्सा लेंगी.' बता दें, ये कार्यक्रम पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित किया जा रहा है जिसे भारत सरकार द्वारा ब्लैकलिस्ट किया गया है. रेहान सिद्दीकी का कथित तौर पर आईएसआई से संबंध हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर लोग लगातार एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी 15 अगस्त 2024 (स्वतंत्रता दिवस) के ठीक एक दिन बाद इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी. 

खबर सुना हैरान हुईं फेमस कम्युनिस्ट

सोशल मीडिया पर माधुरी के वायरल पोस्टर को फेमस कम्युनिस्ट और पॉलिटिकल कमेंटेटर सुनंदा वशिष्ठ ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया और अपने विचार साझा किए. उन्होंने लिखा, 'माधुरी को एक पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर के साथ सहयोग करते हुए देखकर हैरानी हुई, जो भारतीय एजेंसियों के रडार पर रहा है और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है. गृह राज्य मंत्री ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि ह्यूस्टन स्थित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर, रेहान सिद्दीकी को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों से उनके साथ काम न करने का अनुरोध किया था. 

Shocked to see @MadhuriDixit collaborate with Pakistani origin promoter who has been on the radar of Indian agencies and has been blacklisted by Govt of India. Minister @kishanreddybjp as MoS Home had publicly announced that Houston based Pakistani origin promoter, Rehan Siddiqi… pic.twitter.com/Kqu7lttt3k

— Sunanda Vashisht (@sunandavashisht) June 28, 2024

इवेंट रद्द करने का किए आग्रह

'क्या उनके पास पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर के साथ काम करने का कोई अच्छा कारण है, जिस पर आईएसआई से संबंध रखने का आरोप है और जिसे भारत सरकार ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है? क्या माधुरी दीक्षित के दोस्त, परिवार और फैंस उन्हें इस आदमी के इतिहास के बारे में बता सकते हैं और उन्हें मना करें? यह हमारे सुरक्षा बलों और उन बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए बहुत हतोत्साहित करने वाला है जिन्होंने भारतीय सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए अपना जीवन लगा दिया है. मुझे उम्मीद है कि माधुरी दीक्षित को इसे नहीं करने की समझ होगी.'