Advertisment

Mrunal Thakur Post: फ्रांस की सड़कों पर झूमती नजर आईं मृणाल ठाकुर, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. मृणाल ठाकुर ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की है और पॉपुलर इवेंट में अपने फैशन विकल्पों और प्रेजेंस के साथ फैंस को इंप्रेस करने में सफल रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
mrunal thakur post

Mrunal Thakur Post( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. मृणाल ठाकुर ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की है और पॉपुलर इवेंट में अपने फैशन विकल्पों और प्रेजेंस के साथ फैंस को इंप्रेस करने में सफल रही हैं. मृणाल ठाकुर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैंस को अपडेट करती रही हैं और उन्हें फ्रेंच रिवेरा की झलक देती रही हैं. साथ ही अब, मृणाल ठाकुर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद खुश होकर फ्रांस की सडकों पर झूमती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "चेतावनी: स्ट्राइप्स में डांस करने से बेकाबू खुशी और सहज घुमाव हो सकते हैं." एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपनी टीम को भी टैग किया. वीडियो में एक्ट्रेस को बेहद खुशी के साथ स्ट्रीट पर झुमते-नाचते हुए देखा जा सकता है. मृणाल नमे व्हाईट और ब्लैक कलर की स्ट्राइपर ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, मृणाल ठाकुर, फेस्टिवल में वोडका ब्रांड ग्रे गूज को रिप्रेजेंट कर रही हैं. इस साल अपने डेब्यू के बारे में उन्होंने कहा, "मैं पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स के साथ बातचीत करने, नए अवसरों की तलाश करने और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को दिखाने के लिए उत्सुक हूं."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Gaurav Khanna: अनुपमा एक्टर रील ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं एक आइडल पति, पत्नी को रखते हैं सर आंखों पर

मृणाल ठाकुर के करियर के बारे में बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो से की और 'कुमकुम भाग्य' और 'मुझसे कुछ कहती... ये खामोशियां' जैसे पॉपुलर शो के साथ की थी. 2014 में, उन्होंने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने से पहले मराठी इंडस्ट्री के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की. लव सोनिया में धमाकेदार शुरुआत के बाद, मृणाल ठाकुर ने 'सुपर 30', 'तूफ़ान', 'बाटला हाउस ' और 'घोस्ट स्टोरीज़' जैसी फ़िल्मों में शानदार प्रदर्शन किया. पिछले साल, उन्होंने बेहद सफल फिल्म 'सीता रामम' में दलकीर सलमान और रश्मिका मंदाना के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत की थी. 

news-nation बॉलीवुड Mrunal Thakur news nation live bollywood Cannes Film Festival
Advertisment
Advertisment