Advertisment

नागार्जुन ने दिव्यांग फैन को धक्का दिए जाने पर माफी मांगी, बोले- 'ऐसा नहीं होना चाहिए था'

Nagarjuna pushes disabled fan: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को कल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनके बॉडीगार्ड ने एक दिव्यांग फैन को धक्का दे दिया, जिसके बाद एक्टर ने माफी मांगी है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nagarjuna pushes disabled fan

Nagarjuna pushes disabled fan( Photo Credit : file photo)

Advertisment

एक्टर नागार्जुन ने अपने बॉडीगार्ड द्वारा दिव्यांग फैन को धक्का दिए जाने पर माफी मांगी है. एक्टर ने अपने एक्टर अकाउंट पर पैपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में को रिपोस्ट करते हुए अपने फैंस से माफी मांगी है. नागार्जुन को अपने बॉडीगार्ड के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. एक्टर धनुष भी उनके बगल में थे. जब वे चल रहे थे, तो एक कैफ़े कर्मचारी उनके पास आया. उनके बॉडीगार्ड ने तुरंत उन्हें धक्का दे दिया, जिससे वह लड़खड़ाकर गिर गया. नागार्जुन ने इस घटना पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और चलते रहे. धनुष को कुछ बार पीछे मुड़कर देखा गया, हालांकि वे भी चलते रहे. 

Advertisment

नागार्जुन के बॉडी गार्ड ने फैन को धक्का मारा

नागार्जुन ने काली शर्ट, बेज पैंट और जूते पहने थे. धनुष ने नीली टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और जूते पहने हुए थे. इस दौरान जैसे ही एक्टर का फैन उनकी ओर बढ़ा उनके बॉडी गार्ड ने उसे धक्का मार दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, अब एक्टर ने इसके लिए माफा मांगी है. पैपराजी ने वीडिय़ो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मानवता कहां चली गई? नागार्जुन."

Advertisment

वीडियो वायरल होने पर नागार्जुन ने मांगी माफी

वीडियो वायरल होने के बाद एक्टर नागार्जुन  ने एक्स पर एक नोट शेयर किया, "यह अभी मेरे संज्ञान में आया... ऐसा नहीं होना चाहिए था, मैं उस सज्जन से माफ़ी मांगता हूं और भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए ज़रूरी सावधानी बरतूंगा". वीडियो को रेडिफ पर शेयर किया गया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा, "वह विकलांग है. उसे कितना अपमानित महसूस हुआ होगा." वहीं दूसरे ने लिखा, "यह दिल तोड़ने वाला है. वह आदमी इस तरह की बदसलूकी का हकदार नहीं था." एक अन्य ने कहा, "सेलेब के बहुत करीब आने वाले फैनों को संभालने के बेहतर तरीके हैं." एक ने लिखा था, "अब मेरा दिल भारी है...यह दुनिया बहुत क्रूर है." एक फैंस ने लिखा- नागार्जुन ने इसे देखा और फिर भी नहीं रुके, यह भयानक है,"

फैंस नागार्जुन को फिल्म कुबेर में देखेंगे

Advertisment

लेकिन सवाल ये है कि ये सब एक्टर के सामने हुआ, फिर भी उन्होंन ऐसा कैसे लिखा कि ये उनकी संज्ञान में नहीं था. फिल्म की बात करें तो फैंस नागार्जुन को कुबेर में देखेंगे, फिल्म के शीर्षक में धन का प्रतीक है, कुबेर, जिन्हें धन के देवता के रूप में जाना जाता है, शेखर कम्मुला की कुबेर में धनुष, नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ हैं. 

Source : News Nation Bureau

nagarjuna नागार्जुन Nagarjuna apologizes disabled fan video Nagarjuna disabled fan video नागार्जुन दिव्यांग फैन धक्का Nagarjuna pushes disabled fan
Advertisment
Advertisment