.

'बॉलीवुड से कोई उम्मीद नहीं और न...', आखिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा क्यों कहा?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड पर बड़ा बयान दिया. एक्टर ने साफ-साफ कहा की उन्हें बॉलीवुड से कोई उम्मीद नहीं है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2024, 08:22:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui On Bollywood: एक्टर  नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेमिसाल एक्टिंग से सिल्वर स्क्रीन और ओटीटी, दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर अपना दमखम दिखा चुके हैं. नवाजुद्दीन अपने आप को हर के किरदार में ढाल लेते हैं, फिर चाहे वो वो रोल सीरियस हो, कॉमेडी हो या फिर विलेन का हो. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'रौतू का राज' (Rautu Ka Raaz) रिलीज होने वाली है, जिसमें वह एक पुलिस का किरदार निभा रहे हैं.  इसी बीच एक्टर ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में बात की, वहीं बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान दे दिया.

कैसे हुई 'राउतू का राज' की शूटिंग 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया और शांत माहौल में शूटिंग करने में मजा आया. मैंने कई यादें बनाईं, हमने वहां 23-25 ​​दिनों तक एक परिवार की तरह दिवाली मनाई. जब हमने शूटिंग शुरू की, 4-5 दिनों के बाद, दिवाली थी. हमने 25 दिनों के लिए जंगल में अशांति फैला दी. जब हम कोई फिल्म देखते हैं, तो हमें वह दिन याद आता है जब हम शूटिंग पर गए थे और हमने कैसा प्रदर्शन किया था.' बता दें कि, ये फिल्म उत्तराखंड के सुरम्य गांव रौतू की बेली पर बेस्ड है.

'मुझे बॉलीवुड से कोई उम्मीद नहीं'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने  बॉलीवुड पर बड़ा बयान दिया. एक्टर ने साफ-साफ कहा की उन्हें  बॉलीवुड से कोई उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा- 'मुझे ना पहले बॉलीवुड से उम्मीद थी और न आगे रहेगी. हां जो क्षेत्रीय सिनेमा है जो व्यक्तिगत डायरेक्टर प्रोड्यूसर हैं या जो अकेले बैठ के अपना काम कर रहे हैं उन पर भरोसा है फिर जब उनका काम आता है तो दिखता है उनसे उम्मीद है.' बता दें, नवाजुद्दीन की फिल्म 'राउतू का राज' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर 28 जून को स्ट्रीम की जाएगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by ZEE5 (@zee5)

क्या है 'राउतू का राज' की कहानी?

'राउतू का राज' फिल्म में रौतू की बेली में हुए मर्डर को सॉल्व करने के लिए जितने भी लोग जुड़े होते हैं, दीपक नेगी को छोड़ सभी आसली होते हैं. मगर फिर भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी गुत्थी सुलझाने में लगे होते हैं और शक के घेरे में आए लोगों से पूछताछ करते हैं. ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी है, लेकिन केस अंत क्या होगा, ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.