Advertisment

चाय-समोसा जलेबी के दीवाने हैं Nick Joans, वीडियो देख हिंदुस्तानी जमाई पर आएगा प्यार

अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) अपने कूल नेचर की वजह से कई बार सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
342453

Nick Jonas ( Photo Credit : Social Media)

अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) अपने कूल नेचर की वजह से कई बार सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक न्यूज होस्ट के कई सारी क्वीज का जवाब बड़े ही प्यार से देते हुए नजर आ रहे हैं. ये बात सभी जानते हैं निक और उनकी वाइफ प्रियंका चोपड़ा दोनों ही खाने के बड़े शौकीन हैं और अक्सर अपने खाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, शायद यही एक वजह है लोग उनसे खाने को लेकर अक्सर सवाल कर लेते हैं. 

Advertisment

वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

आपको बता दें कि वायरल हुए वीडियो में निक ने चाय के प्रति अपना प्यार दिखाया कि उन्हें चाय पसंद है. वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि जलेबी या गुलाब जामुन तो उन्होंने जलेबी को अपने फेवरेट स्वीट्स के रूप में चुना.

Advertisment

इसके अलावा जब निक से समोसा और स्प्रिंग रोल में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने समोसा को चूज किया. इससे पहले भी एक्टर इंडियन फूड्स को लेकर अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. इंडिया के प्रति उनका प्यार होना तो लाजमी है, आखिरकार उनकी वाइफ भी तो इंडिया की हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा -

इस बीच एक पॉडकास्ट शो पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि वो अपने आखिरी लंबे रिश्ते के अंत में थीं जब निक जोनास ने उन्हें 2016 में टेक्स्ट किया था. प्रियंका उस समय उनके साथ ज्यादा जुड़ना नहीं चाहती थीं क्योंकि वो 35 साल की थीं और वे 25 साल के थे. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और वे एक दूसरे को डेट करने लगे. बता दें, अब कपल की एक बेटी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : War 2 : में एक्शन और थ्रिल का डबल तड़का, ऋतिक रोशन के अपोजिट विलेन बनेंगे जूनियर NTR

Nick Jonas Video Priyanka Chopra news nation videos Recent Bollywood News nick jonas Current Bollywood News news nation live
Advertisment
Advertisment