Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को पूनम ढिल्लों ने किया कंफर्म, बोलीं- 'बहुत प्यारा इनविटेशन भेजा है'

Poonam Dhillon confirmed sonakshi marriage : सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी 23 जून, 2024 को होने की अफवाह है। यह जोड़ा सात साल से डेटिंग कर रहा है और उन्होंने अपने करीबी लोगों को शादी के लिए इंवाइट किया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Poonam Dhillon on Sonakshi Sinha wedding

Poonam Dhillon confirmed sonakshi marriage ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की सुर्खिया आग की तरह फैल रही हैं. तारीख से लेकर वेडिंग वेन्यू और गेस्ट की लिस्ट तक, सब कुछ रिपोर्ट किया जा रहा है, जिससे उनके फैंस इसके बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए बेचैन हैं. शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा शादी के बारे में खुलकर बात करने के बाद, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का शादी का कार्ड मिलने की बात कही है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इस महीने के लास्ट में अपनी शादी के बारे में चुप्पी साध रखी है. हालांकि, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से अफवाहों को साफ किया है. 

Advertisment

पूनम ढिल्लों ने किया सोनाक्षी सिन्हा की शादी कंफर्म 

सीनियर स्टार ने यह भी साफ किया है कि बहुत प्यारा इनविटेशन भेजा है, मैं उसे तब से जानता हूं जब वह छोटी बच्ची थी, उसकी पूरी जर्नी देखी है. भगवान करे वह बहुत खुश रहे. वह एक प्यारी, गर्मजोशी से भरी, बहुत प्यारी लड़की है. इसलिए मैं उसे ढेर सारी खुशियां देना चाहती हूं. उन्होंने ज़हीर इकबाल से सोनाक्षी को खुश रखने का रिक्वेस्ट भी किया है. एक्ट्रेस ने कहा- कृपया उसे खुश रखें ज़हीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है. बहुत कीमती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी पर खुलकर बात की शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी के आगे बढ़ने पर खुशी जताई. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें शादी के बारे में पता नहीं

Advertisment

बेटी की शादी के बारे में बात करते हुए अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, एक ही तो बेटी है मेरी. मैं उसकी शादी की खबर की न तो साफ कर रहा हूं और न ही खंडन. उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा. सोनाक्षी और ज़हीर की आने वाली फिल्म तू है मेरी किरण के निर्माता सर्वेश गोयल ने कहा कि उन्हें दोनों की शादी के बारे में पता नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि अभिनेता शूटिंग पूरी करें और प्रोजेक्ट को खत्म करें, लेकिन टीम दोनों से तारीखें नहीं ले पाई. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा 23 जून को मुंबई में अपने परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में शादी करेगा.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal marriage Marriage सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल शादी Poonam Dhillon confirmed marriage सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल पूनम ढिल्लों सोनाक्षी सिन्हा की शादी
Advertisment
Advertisment