.

सेंसर बोर्ड टेस्ट में पास हुई प्रभास स्टारर कल्कि 2898 AD, लेकिन किए गए ये बदलाव

Prabhas starrer Kalki 2898 AD: प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 ई. 27 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है, लेकिन कुछ बदलाव किए गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jun 2024, 01:19:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म कल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे बड़ी आगामी फिल्मों में से एक है, जिसका फैंस और ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और कई एक्टर हैं. फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन पहले ही सेंसर सर्टिफिकेट की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई, जिसमें साफ तौर पर दिखाया गया है कि फिल्म 180.56 मिनट लंबी है. 

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 AD का सेंसर सर्टिफिकेट सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिल्म का ड्यूरेशन 180.56 मिनट लंबा है. इसका मतलब है कि यह साइंस-फिक्शन फिल्म करीब 3 घंटे की है, जो एक महाकाव्य गाथा की शुरुआत कर सकती है. 

 मुंबई में कल्कि 2898 AD का प्रमोशन

फिल्म कल्कि 27 जून को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है। फिल्म से जुड़े लोगों ने बीती रात मुंबई के एक होटल में फिल्म का प्रमोशन किया, इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट वहां मौजूद थी, जिसमें साउथ स्टार प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आए. जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था गर्भवती दीपिका पादुकोण का बेबी बंप, जिसे अभिनेत्री ने इवेंट के दौरान खूब फ्लॉन्ट किया.