Advertisment

Sonakshi Sinha-Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में सज-धजकर पहुंचे थे सलमान खान, दबंग दुल्हन को ऐसे लगाया था गले

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha Salman Khan

Sonakshi Sinha-Salman Khan( Photo Credit : social media)

Advertisment

Sonakshi Sinha-Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी काफी चर्चा में रही थी. इस शादी में बॉलीवुड के नामचीन सितारे शामिल हुए थे. अपनी शादी के बाद कपल सोशल मीडिया पर हनीमून फोटोज साझा कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. इसमें उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार को दावत दी थी. मेहमानों में सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल थे. सलमान के साथ ही सोनाक्षी ने अपनी पहली फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. अब रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kakuda Trailer Out: क्या है रतोडी का राज और 'काकुड़ा' का श्राप? सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के सितारों से सजे शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान खान दबंग दुल्हन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. वह दूल्हे ज़हीर इकबाल से मिले और उन्हें भी शादी की बधाई दी. दिल को छू लेने वाला यह वीडियो दर्शकों को इतना पसंद आया कि ये आते ही वायरल हो गया. 

Advertisment

वीडियो को देख फैंस ये भी चर्चा कर रहे हैं कि सलमान खान, अपनी दोस्त सोनाक्षी की शादी में काफी सज-धजकर पहुंचे थे. एक्टर ने ब्लैक टक्सीडो सूट पहना है जिसमें भाईजान जंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने पति जहीर इकबाल संग स्विमिंग पूल में किया रोमांस, वेकेशन से कपल की सामने आई फोटोज

सोनाक्षी और ज़हीर ने 23 जून, 2024 को सात साल के अपने रिलेशन के बाद शादी कर ली. शादी समारोह में उनके माता-पिता, शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा और परिवार के अन्य सदस्य, साथ ही करीबी दोस्त हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी और अन्य लोग शामिल हुए थे. सितारों से सजे इस शादी के रिसेप्शन में रेखा, आदित्य रॉय कपूर, ऋचा चड्ढा और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हुई थीं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा से नाता नहीं रखेंगे भाई लव! एक्ट्रेस के ससुर पर साधा निशाना, कहा- 'ED की जांच वॉशिंग मशीन में...'

Source : News Nation Bureau

Entertainment News बॉलीवुड न्यूज Bollywood News Salman Khan Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान Zaheer Iqbal
Advertisment
Advertisment