Advertisment

Shah Rukh Khan: टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर इमोशनल हुए शाहरुख खान, ऐसे मनाई खुशी

आज मुंबई में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में विकट्री परेड का आयोजन किया गया था. इसमें हजारों फैंस शामिल हुए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan( Photo Credit : social media)

Advertisment

Shah Rukh Khan On T20 World Cup: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुंबई में टीम इंडिया की विश्व कप जीत का जश्न मनाने के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल मैच जीता था. इस ऐतिहासिक जीत का जश्न जारी है. पूरे देश में भारतीय टीम के लिए खुशी और गर्व की लहर दौड़ रही है. खासतौर पर क्रिकेट फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लाखों फैंस इकट्ठा हुए हैं. इस बीच किंग खान ने भी दिल खोलकर अपने खिलाड़ियों का स्वागत किया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Natasa Stankovic का शॉकिंग Video आया सामने, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक पर दिया हिंट?

गर्व से फूले शाहरुख खान
शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "लड़कों को इतना खुश और भावुक देखकर मेरा दिल गर्व से भर गया...एक भारतीय के तौर पर यह एक अद्भुत पल है. अपने लड़कों को हमें इतनी ऊंचाइयों पर ले जाते देखना!!! मेरी टीम इंडिया को ढेर सारा प्यार... और अब पूरी रात नाचते रहो.. ब्लू में मौजूद सभी खिलाड़ी...सभी की उदासी दूर कर देते हैं! @BCCI, @JayShah और पूरे सपोर्ट स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई, जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर हमारे लड़कों को ऊंचाइयां छूने के लिए अथक काम किया है!!"

Advertisment

भारत ने 17 साल बाद जीता वर्ल्ड कप
भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया है. भारत ने करीब 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया. फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. टीम इंडिया गुरुवार को भारत लौट आई है.

सभी खिलाड़ियों ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. वे अपने परिवारों से मिले और फिर मरीन ड्राइव पर एक विशेष परेड और वानखेड़े स्टेडियम में जश्न मनाने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी. 

ये भी पढ़ें- Jawan in Japan: एक बार फिर विदेश में शाहरुख खान का जलवा, जापान में रिलीज होगी जवान

Advertisment

Source : News Nation Bureau

T20 WORLD CUP 2024 Shah Rukh Khan Rohit Sharma टी20 वर्ल्ड कप Indian Cricket team विराट कोहली रोहित शर्मा शाहरुख खान
Advertisment
Advertisment