Advertisment

Sonakshi Sinha marriage: बेटी सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह कोई भी इलीगल डिसीजन नहीं लेगी

Sonakshi Sinha marriage: सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को एक्ट्रेस और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं, उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार अपनी बेटी की शादी की खबरों पर अपने रिएक्शन दिया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage

Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार अपनी बेटी-एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी की प्लानिंग के बारे में किसी से बात नहीं की है. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी यह जोड़ा उन्हें शादी के बारे में बताएगा, वह और उनकी पत्नी उन्हें आशीर्वाद देंगे. इससे पहले, जानकारी सामने आई थी कि यह जोड़ा 23 जून को मुंबई में शादी करेगा. सोनाक्षी और जहीर की शादी के बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न को पता ही नहीं था. उन्होंने कहा, "मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव नतीजों के बाद मैं यहां आया हूं. उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया है. 

Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा को नहीं है शादी की जानकारी!

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी बेटी को अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है. हमें उसके फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी संविधान से इतर या अवैध फैसला नहीं लेगी. इसके बाद उन्होंने कहा, यह कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूंगा.  श्रुघ्न सिन्हा ने यह भी दोहराया कि वह शादी के बारे में जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस बारे में क्यों नहीं पता और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे सहमति नहीं लेते, माप-बाप के, सिर्फ सूचित करते हैं. 

करीबी दोस्तों को इंविटेशन भेजा गया 

Advertisment

रिपोर्ट के अनुसार, करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को निमंत्रण भेजे गए हैं. साथ ही, 'हीरामंडी' की पूरी कास्ट को भी आमंत्रित किया गया है. शादी के इंविटेशन का एक कार्ड के कवर पर टेक्स्ट में लिखा है - 'अफवाहें सच हैं' साथ ही, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी का जश्न मुंबई के बस्तियन में होगा. काम की बात करें तो सोनाक्षी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' में देखा गया था. यह शो फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Shatrughan Sinha Sonakshi Sinha Marriage Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage
Advertisment
Advertisment