.

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी में शामिल न होने पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, अटकलों पर एक्टर ने कहा 'खामोश'

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 23 जून को मुंबई में कथित तौर पर शादी करने के लिए सुर्खियों में हैं. 20 जून को कपल के हल्दी सेरेमनी की उम्मीद है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jun 2024, 02:24:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अगले कुछ दिनों में शादी करने वाले हैं. जैसे-जैसे यह जोड़ा अपने बड़े दिन की ओर बढ़ रहा है, सभी की निगाहें उनके परिवारों पर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, दुल्हन के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि वह शादी में शामिल होंगे और उन्हें प्यार और आशीर्वाद देंगे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा ने उन झूठी खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की ज़हीर इकबाल के साथ होने वाली शादी में शामिल नहीं होंगे.

सोनाक्षी की शादी में जाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा 

सीनियर स्टार ने कहा कि वे जल्द ही शादी करने वाले कपल के साथ उनके बड़े दिन पर शामिल होंगे. उन्होंने आगे कहा, मुझे बताओ, यह किसकी ज़िंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा?" शॉटगन सीनियर ने आगे कहा कि सोनाक्षी की खुशी उनके लिए फर्स्ट प्रायोरिटी हूं.

अपनी बेटी को सपोर्ट करते दिखें एक्टर

अपनी बेटी का समर्थन करते हुए अभिनेता ने कहा कि उसे अपना साथी चुनने और अपनी इच्छा से शादी करने का पूरा अधिकार है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वे दिल्ली में अपने राजनीतिक कामों में बहुत व्यस्त हैं. " मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहां हूं. सोनाक्षी और ज़हीर को एक साथ जीवन जीना है. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, एक्टर ने पत्नी के लिए किया ऐसा काम, देखें वीडियो

अफवाह फैलाने वालों को एक्टर का जवाब

फर्जी खबरों को लेकर एक्टर ने कहा कि जो लोग फर्जी खबरें फैला रहे हैं, वे ‘इस खुशी के मौके से बहुत निराश लग रहे हैं’. शायद यही वजह है कि वे झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं उन्हें अपने खास डायलॉग 'खामोश' से सावधान करना चाहूंगा. यह तुम्हारा काम नहीं है. केवल अपने काम से मतलब रखो.” 20 जुलाई को सोनाक्षी और जहीर इकबाल की हल्दी की रस्म होने की उम्मीद है. खबर है कि वे 23 जून को मुंबई में शादी करेंगे.