.

कल्कि 2898 AD देखने के बाद बिग बी की दीवानी हुईं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने किया अमिताभ बच्चन को सलाम

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रिलीज़ हुई नाग अश्विन निर्देशित कल्कि 2898 AD को लेकर रिव्यू दिया, जिसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास लीड रोल में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jun 2024, 12:40:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ दिलचस्प पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस भी पसंद करते हैं और उनके कमेंट सेक्शन में मजेदार जवाब देते हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD देखा, जिसके बाद एक्ट्रेस बिग बी की दीवानी हो गई हैं, उन्होंने अमित जी के तारीफ में एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने फिल्म से मेगास्टार की एक तस्वीर पोस्ट की और फायर और सैल्यूट इमोजी के साथ पोस्ट किया. 

श्रद्धा कपूर ने अमिताभ बच्चन की तारीफ की

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, श्रद्धा कपूर ने नाग अश्विन निर्देशित फिल्म देखने के बाद अपने विचार साझा किए. उन्होंने अपनी पोस्ट में दो स्लाइड साझा कीं. पहली स्लाइड में लिखा था, 'क्या उत्तर, क्या दक्षिण, क्या पूर्व, क्या पश्चिम. सारा सिनेमा एक तरफ’ अगली स्लाइड में उन्होंने फिल्म से मेगास्टार की एक तस्वीर पोस्ट की और फायर और सैल्यूट इमोजी के साथ ‘अमिताभ बच्चन एक तरफ’ लिखा. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन भी दिया अमिताभ बच्चन अपने आप में ही एक सिनेमैटिक यूनिवर्स है.’

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

श्रद्धा कपूर स्त्री 2 की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी स्टारर 2018 की फिल्म का सीक्वल है. सीक्वल में भी ओजी कास्ट की वापसी हो रही है. परसनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस के बारे में अफवाह थी कि वह राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने इन अफवाहों को हकीकत में बदल दिया. अभिनेत्री ने उनके साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘दिल ले ले पर नींद तो दे दे यार’.