Advertisment

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी से नाखुश है सिन्हा परिवार,अब भाई ने जताई नाराजगी

Sonakshi Sinha brother marriage: अब सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने कमेंट करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी बहन की शादी के बारे में पता नहीं है और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha brother marriage

Sonakshi Sinha brother marriage( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जानकारी के मुताबिक वह 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई लोग नाराज हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले संसद की कार्यवाही के दौरान उनके अभिनेता पिता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था, जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही सोनाक्षी ने उन्हें अपनी शादी में बुलाया है. अब सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने भी शादी के बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही है.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव भी हैं शादी से अनजान

सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, यह जोड़ा 23 जून को रजिस्टर्ड कोर्ट मैरिज करेगा. इस खुशखबरी ने कई लोगों को चौंका दिया है, जिसमें सोनाक्षी के पिता, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं, जिन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी की शादी की योजनाओं से अनजान हैं. वहीं अब उनके भाई लव ने इस खबर पर चुप रहना ही समझा है, दरअसल, जब मीडिया ने शादी की खबरों को लेकर लव से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन मैं अभी बाहर हूं, मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा. 

शत्रुघ्न सिन्हा को शादी में नहीं बुलाया?

Advertisment

एक वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "यह दोस्तों के लिए ब्रेकिंग न्यूज़ हो सकती है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के लिए यह दिल तोड़ने वाली खबर है. उन्होंने ज़िंदगी भर आज मेरे यार की शादी है' गाना गाया है. लेकिन उन्हें अपनी बेटी की शादी के बारे में भी पता नहीं था. सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी. अगर तुमने अपनी शादी में अपने पिता को बुलाया होता, तो वे ज़रूर आते. वहीं आपको बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा से जब उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने ये कहा कि, उनकी खुशी हमारी खुशी है, वह हमारी आंखों का तारा है. हमारा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Marriage Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha marriage Sinha family on Sonakshi Sinha Marriage sonakshi Sinha zaheer iqbal marriage Sonakshi Sinha brother marriage
Advertisment
Advertisment