Advertisment

Sonakshi-Zaheer Dance: अपनी शादी में जमकर नाचे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

Sonakshi-Zaheer Dance: सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने यो यो हनी सिंह के अंग्रेजी बीट और शाहरुख खान के छैय्या छैय्या पर डांस करते हुए धमाल मचा दिया. 

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal dance

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal reception Marriage( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Sonakshi-Zaheer Dance: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कल शादी कर ली. शादी के बाद इस जोड़े ने रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए. जोड़े ने हनी सिंह के गाने अंग्रेजी बीट और छैंया छैंया पर डांस करके शाम को और खास बना दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपनी शादी के रिसेप्शन में जमकर डांस कर रहे हैं, जबकि यो-यो हनी सिंह परफॉर्म कर रहे हैं. 

Advertisment

कपल ने डांस फ्लोर पर धूम मचाया

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. शादी के बाद, उन्होंने मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन किया. उनकी पार्टी में सलमान खान, अनिल कपूर, रेखा जैसे इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हुए. रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. लेकिन दो वीडियो जो साबित करते हैं कि यह जोड़ी मेड फॉर इच अदर है, वे हैं कपल की डांस फ्लोर पर धूम मचाते हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Chaudhary (@_rahulchaudhary_)

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने जमकर डांस किया

हम सभी जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा को डांस करना कितना पसंद है. कई मौकों पर हमने उन्हें दिल खोलकर नाचते हुए देखा है, तो भला वह अपनी शादी में कैसे थिरकने से खुद को रोक पातीं? अभिनेत्री ने शाहरुख खान के मशहूर गाने 'दिल से' के गाने 'छैया छैया' पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ थिरकना शुरू किया. वीडियो में डांस के प्रति उनका प्यार साफ झलक रहा है और उन्हें इतना मस्ती करते हुए देखना अच्छा लग रहा है.

यो यो हनी सिंह ने किया लाइव परफॉर्म

Advertisment

यो यो हनी सिंह सोनाक्षी और जहीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों में से एक थे. रैपर और गायक ने हमेशा यह स्पष्ट किया है कि वह दुल्हन के सबसे अच्छे दोस्त हैं. पार्टी में, उन्होंने अपने लाइव परफॉर्म से स्टेज पर आग लगा दी और नवविवाहित जोड़ा खुद को उनकी धुनों पर थिरकने से रोक नहीं सका. हमने नवविवाहित जोड़े को सामने खड़े होकर नाचते हुए देखा, जब हनी सिंह ने अंग्रेजी बीट गाया. 

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal dance Sonakshi Sinha dance in wedding Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal wedding Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal marriage Marriage Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal reception Marriage
Advertisment
Advertisment