Advertisment

Sonakshi Sinha: लोकसभा चुनाव पर हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नाम शेयर किया पोस्ट

Shatrughan Sinha Win:शत्रुघ्न सिन्हा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शानदार जीत हासिल की है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha on Shatrughan Sinha Win

Sonakshi Sinha on Shatrughan Sinha Win ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने लोकसभा चुनाव 2024 पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर चुनाव के नतीजे आने के बाद खुशी जाहिर की. उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की जीत पर दिल खोलकर जश्न मनाया. इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए सोनाक्षी को खूब वाहवाही मिल रही है. तारीफों के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने राजनीति में दिलचस्पी दिखाई है. एक्ट्रेस ने पिता के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें प्राउड डॉटर बताते हुए जमकर शुभकामनाएं भेज रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Bhojpuri Stars Election Reports Card: चुनाव में कुछ ऐसा रहा भोजपुरी स्टार्स का प्रदर्शन, जानें कौन जीता कौन हारा?

आसनसोल से जीते शत्रुघ्न सिन्हा
तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में में शानदार जीत हासिल की है. दिग्गज नेता और एक्टर ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से चुनाव लड़ा था. सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा को भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. तृणमूल कांग्रेस के नेता ने भाजपा उम्मीदवार एसएस अहलूवालिया को 59,564 वोट से हराया है. सिन्हा को 6,05,645 वोट मिले थे. 

publive-image

Advertisment

सोनाक्षी ने मनाया पिता की जीत का जश्न
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता की राजनीतिक जीत का जश्न मनाया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आसनसोल के लोगों को बधाई दी और अपने पिता को उनकी जीत पर बधाई दी. सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है. इसमें शत्रुघ्न सिन्हा जीत का प्रमाण हाथ में लेकर मुस्कुरा रहे हैं.  सोनाक्षी ने पिता को बधाई देते हुए लिखा, "वह विजयी मुस्कान..." 

publive-image

ये भी पढ़ें- Stars Reaction On Election 2024: ईशा देओल ने मनाया हेमा मालिनी की जीत का जश्न, तो बीजेपी पर भड़कीं स्वरा भास्कर

Advertisment

हीरामंडी में सोनाक्षी ने किया दमदार अभिनय
वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा हाल में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने डबल रोल प्ले किया था. शो में सोनाक्षी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है.  सीरीज़ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी अहम रोल में हैं.

Source :News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव Sonakshi Sinha Shatrughan Sinha Asansol शत्रुघन सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा आसनसोल
Advertisment
Advertisment