Advertisment

सोनाक्षी-जहीर इसी महीने करने जा रहे शादी, डेट कंफर्म! जानें सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस या करेंगी निकाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी प्राइवेट होने वाली है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha Marriage

Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage: बॉलीवुड में वैसे तो कई सेलेब्स के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. वहीं सोनाक्षी और जहीर इकबाल भी इनमें से एक हैं जो एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार पार्टी और इवेंट्स में साथ देखा जाता है, लेकिन आज तक इन्होंने अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं कहा. दोनों की शादी की अफवाह भी कई बार उड़ी हैं. ऐसे ही अब एक बार फिर दोनों की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आया है. इस बार इनकी शादी की तारीक भी सामने आ गई है. 

Advertisment

शादी करने जा रहीं सोनाक्षी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी (Sonakshi Sinha Marriage) के बंधन में बंधने जा रही हैं.एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करेंगी. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी प्राइवेट होने वाली है, केवल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही ये जश्न मनाया जाएगा.कहा तो ये भी जा रहा है कि गेस्ट को वेडिंग इनवाइट भी भेजा जा चुका है. हालांकि सोनाक्षी और जहिर की शादी को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Advertisment

सोनाक्षी सात फेरे लेंगी या करेंगी निकाह

सोनाक्षी के वेडिंग इनवाइट की बात करें तो कहा जा रहा है कि ये एक मैगजीन के कवर जैसा है, जिसपर लिखा है- 'अफवाहें सही थीं.' वहीं शादी में ड्रेस कोड  फॉर्मल रखा गया है. बता दें, सोनाक्षी और जहीर मुंबई में ही शादी करने वाले हैं, फिलहाल लोकशन को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई हैं. वहीं, सोनाक्षी सात फेरे लेंगी या फिर निकाह करेंगी इसे लेकर भी कोई खबर नहीं आई है. 

सोनाक्षी- जहीर का वर्कफ्रेंट

Advertisment

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा कुछ समय से अपनी सीरीज हीरा मंडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई. वहीं, जहीर पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. इनकी आखिरी फिल्म 'डबल एक्सएल' थी. जल्द ही इनका कैमियो 'रुस्लान' में देखा जाएगा. वहीं, 1 हफ्ते पहले एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन मनया था. सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास कैप्शन शेयर करते हुए उन पर प्यार लुटाया था और कैप्शन में लिखा था- 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं Sonzz'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

Source : News Nation Bureau

मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें Bollywood News Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Entertainment news Entertainment news in hindii Sonakshi Sinha Marriage Sonakshi Sinha Marriage Date Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Nikah
Advertisment
Advertisment