Advertisment

Sonakshi Sinha Pregnancy: हॉस्पिटल नहीं जा सकती...शादी के बाद प्रेग्नेंसी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का बड़ा बयान

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 7 साल तक डेट करने के बाद 23 जून को शादी कर ली थी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sonakshi sinha

sonakshi sinha( Photo Credit : social media)

Advertisment

Sonakshi Sinha Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल हाल में पति-पत्नी बने हैं. कपल ने पिछले महीने 23 जून को शादी रचाई थी. 7 साल डेटिंग के बाद कपल शादी के बंधन में बंध गए थे.दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं. हाल में सोनाक्षी और जहीर को एक साथ एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. यहां से सोनाक्षी के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ने लगी थीं. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वह गर्भवती हैं. हालांकि, अब सोनाक्षी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने दूसरे धर्म में शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

सोनाक्षी ने अफवाहों पर लिए मजे
हाल ही में शादी के कुछ दिनों बाद सोनाक्षी और जहीर को अस्पताल जाते हुए देखा गया, जिससे यह कयास लगाए जाने लगे कि सोनाक्षी प्रेग्नेंट हैं. टाइम्स नाउ से बात करते हुए सोनाक्षी ने इन अफवाहों पर चुटकी ली है. 

शादी के बाद बहुत खुश हूं
अपनी आने वाली फिल्म काकुडा के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "यह (जिंदगी) पहले कभी इतनी अच्छी नहीं रही. इसकी खूबसूरती यह है कि मैं अब भी वैसा ही महसूस कर रही हूं. मैं खुश हूं कि शादी से पहले मेरी जिंदगी इतनी व्यवस्थित थी और अब मैं फिर से उसी राह पर लौट आई हूं. मैं काम पर वापस आकर बहुत खुश हूं."

Advertisment

मैं हॉस्पिटल नहीं जा सकती हूं
इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अटकलों को खारिज करते हुए कहा, "एकमात्र बदलाव यह है कि अब हम अस्पताल नहीं जा सकते, क्योंकि जैसी ही आप निकलो, लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हैं."

शत्रुघ्न सिन्हा की नहीं हुई कोई सर्जरी
सोनाक्षी और ज़हीर के अस्पताल जाने के दौरान कई लोगों को यह नहीं पता था कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके भाई लव सिन्हा ने बाद में कहा था कि, "मेरे पिता को बहुत तेज़ बुखार था और हमने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया ताकि वे ठीक हो सकें और हम उनकी सालाना जांच भी करवा सकें. कोई सर्जरी नहीं हुई है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा Zaheer Iqbal जहीर इकबाल
Advertisment
Advertisment