.

अंबानी की पार्टी में सुहाना खान ने पहने पुराने कपड़े, कीमत जान उड़ जाएंगे होश!

सुहाना खान ने अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग फंक्शन में ड्रेस रिपीट की.सुहानाकी फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jun 2024, 06:20:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

Suhana Khan Dress: इन दिनों बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा इटली और फ्रांस के बीच क्रूज पर रहा. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में कई सितारे पहुंचे और अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच किंग खान की लाडली सुहाना खान ने अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. तीनों हसीनाओं का लुक काफी शानदार है,  लेकिन इन तस्वीरों में सुहाना अपने पुराने कपड़ों के चलते चर्चा में आ गई हैं. 

सुहाना खान ने रिपीट किया ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग फंक्शन में सुहाना खान ने खासी लाइमलाइट लूटी है. सुहाना ने प्री-वेडिंग में डोल्से एंड गब्बाना का 2 लाख का फ्लोरल मिडी ड्रेस पहना था. लेकिन सुहाना ने ये ड्रेस रिपीट की थी. सुहाना ने ये ड्रेस पहले राहुल मिश्रा के शो के लिए पहनी थी. इस शो में सुहाना अपनी दोस्त अनन्या पांडे को  सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी. ऐसे में उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटो और पहले की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सुहाना का फ्लोरल लुक

सुहाना के पूरे लुक की बात करे तो एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड ब्लू फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. इस इस ब्लैक हॉल्टर नेकलाइन वाली बॉडीकॉन ड्रेस पर ब्लू और ग्रीन फ्लावर प्रिंट है, जिसमें वाइट कलर का टच भी दिया गया है. सुहाना ने इस बॉडीकॉन  मिडी ड्रेस को ब्लैक हील्स के साथ पहना था. अपने लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने फ्लावर शेप डायमंड इयरिंग पहने हुए थे. मेकअप की बात करे तो सुहाना ने ग्लॉसी, न्यूड लिप्स और मिडिल पार्टीशन के साथ हल्के वैवी कर्ल्स बाल किए हुए थे. 

तीनों बेस्टी के लुक ने जीता फैंस का दिल

सुहाना के अलावा शनाया कपूर ने भी अंबानी की इटली में हुई पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. तीनों ही बेस्टी का स्टाइल फैंस को काफी शानदार लग रहा है.शनाया के लुक की बात करें तो उन्होंने प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी और बालों को खुला रखा था. वहीं अनन्या पांडे की येलो मिडी ड्रेस ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया. इस मिनी ड्रेस में अनन्या काफी ज्यादा क्यूट लग रही थी और उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ था.