Advertisment

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी से नाराज दिखें सुनील पाल, बोलें-  'सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी'

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal marriage: सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अब कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी को एक मैसेज भी दिया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal marriage

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal marriage( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जानकारी के मुताबिक वह 23 जून को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं. हालांकि एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई लोग नाराज हैं. अब कॉमेडियन एक्टर सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर नाराजगी जताई है. दरअसल, कुछ दिन पहले संसद की कार्यवाही के दौरान उनके अभिनेता पिता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था, जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही सोनाक्षी ने उन्हें अपनी शादी में बुलाया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

सुनील पाल ने सोनाक्षी को मैसेज दिया

सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, यह जोड़ा 23 जून को रजिस्टर्ड कोर्ट मैरिज करेगा. इस खुशखबरी ने कई लोगों को चौंका दिया है, जिसमें सोनाक्षी के पिता, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं, जिन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी की शादी की योजनाओं से अनजान हैं. अब कॉमेडियन सुनील पाल ने सोनाक्षी द्वारा अपनी शादी में अपने माता-पिता को शामिल नहीं करने पर निराशा व्यक्त की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी को एक मैसेज भी दिया है.

Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा को शादी में नहीं बुलाया?

एक वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "यह दोस्तों के लिए ब्रेकिंग न्यूज़ हो सकती है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के लिए यह दिल तोड़ने वाली खबर है. उन्होंने ज़िंदगी भर आज मेरे यार की शादी है' गाना गाया है. लेकिन उन्हें अपनी बेटी की शादी के बारे में भी पता नहीं था. सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी. अगर तुमने अपनी शादी में अपने पिता को बुलाया होता, तो वे ज़रूर आते. वहीं आपको बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा से जब उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने ये कहा कि, उनकी खुशी हमारी खुशी है, वह हमारी आंखों का तारा है. हमारा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है.

सोनाक्षी के भाई लव ने कुछ नहीं कहा

Advertisment

इस बीच, सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने शादी की अफवाहों पर चुप रहना चुना, उन्होंने कहा कि उनका इस मामले में कोई हाथ नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि कपल की ओर से उनके करीबी दोस्तों और परिवार को निमंत्रण भेजे गए हैं. निमंत्रण में किसी बड़े विवाह समारोह का विवरण नहीं है, लेकिन उनके मिलन के जश्न का उल्लेख है. शादी के लिए ड्रेस कोड औपचारिक और उत्सवपूर्ण है, समारोह मुंबई के दादर इलाके में बैस्टियन - एट द टॉप रेस्तरां में होगा.

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Marriage Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Marriage सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल शादी सोनाक्षी सिन्हा शादी
Advertisment
Advertisment