Advertisment

Tamannah-Aditi Airport Look Viral : कान्स के लिए रवाना हुईं अदिति, भोला शंकर की शूटिंग से लौटीं तमन्ना

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपना पूरा फोकस अपने काम पर कर रहे हैं. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं हाल ही में तमन्ना भाटिया को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
collage  11

Tamannah-Aditi ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपना पूरा फोकस अपने काम पर कर रहे हैं. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दरअसल,  वो कान्स के लिए रवाना हो गई हैं. वो बिना मेकअप एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही थीं. कान्स में यह उनका दूसरा साल है. उन्होंने पिछले साल डेब्यू किया था. एयरपोर्ट लुक के लिए मल्टीकलर टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट में अदिति राव हैदरी सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही थीं. यहीं नहीं एक्ट्रेस ने खुशी-खुशी पैपराजी के लिए पोज दिया, जिसे देखकर उनके फैंस भी गदगद हो गए.

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें : Gulshan Devaiah Statement : गुलशन ने किया विजय और तमन्ना के रिलेशन को कंफर्म, बोले- अच्छी केमिस्ट्री...

 स्विटजरलैंड से तमन्ना की वापसी - 

Advertisment

आपको बता दें, हाल ही में तमन्ना भाटिया को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. स्विटजरलैंड में चिरंजीवी स्टारर 'भोला शंकर' की शूटिंग पूरी करने के बाद लौटीं एक्ट्रेस को मुंबई में देखा गया था. जानकारी के लिए बता दें कि  चिरंजीवी के साथ स्विट्जरलैंड में एक खास गाने की शूटिंग करने के बाद एक्ट्रेस वापस लौट आई हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. 



बिना मेकअप के खूबसूरत दिखीं तमन्ना -

अगर तमन्ना के लुक की बात की जाए तो, तमन्ना ने ग्रीन को-ऑर्ड सेट में कम्फर्टेबल और वार्म लुक चुना. एक्ट्रेस ने बिना मेकअप के अपने लुक को कैरी किया. एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में भी बेहद शानदार दिख रही थीं, जिस किसी ने उनके लुक को देखा वो बिना तारीफ किए नहीं रह पाया. बता दें , इस बीच एक्ट्रेस विजय वर्मा (Vijay Varma) संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Anushka-Virat : फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बॉन्डिंग ने बटोरीं सुर्खियां, वायरल हुईं फोटोज

Tamannah-Aditi Airport Look Viral bholaa shankar Aditi Rao Hydari Cannes 2023 Aditi Rao Hydari airport Tamannah Bhatia airport spotting Tamannah Bhatia airport
Advertisment
Advertisment