Advertisment

Nora Fatehi Bold Photos: नोरा की रिवीलिंग तस्वीरों को देख नहीं होगा काबू, किलर हैं एक्ट्रेस की अदाएं

बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल पिघलाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं. उनका लुक फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब रहता है.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
3e 1 2  4124  12

Nora Fateh( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Nora Fatehi Bold Photos: बोल्ड अंदाज से हर किसी का दिल पिघलाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं. उनका लुक फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब रहता है. फिर चाहे वो एक्ट्रेस का वेस्टर्न लुक हो या फिर इंडियन. हर लुक में नोरा इतनी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं कि उनके हुस्न के आगे हर चीज फीकी पड़ जाती है. आज हम उनके मोस्ट बोल्ड लुक (Nora Fatehi Bold Photos) की तस्वीरों की झलक आपके साथ शेयर करेंगे. नोरा के इन फोटोज को देख आप आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगे.. यहां देखें अदाकारा के रिवीलिंग आउटफिट की झलक. 

Advertisment

publive-image

इस लेटेस्ट फोटो में नोरा सिल्वर कलर की शिमरी झिलमिलाती हुई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को सुपरहॉट बना रही है.

publive-image

Advertisment

नोरा का लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आता हैं. इस तस्वीर में अदाकारा की मासूमियत देख किसी का भी दिल पिघल जाएगा. 

publive-image

इस तस्वीर में नोरा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा है, जो किसा का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है. 

Advertisment

publive-image

नोरा फतेही की फेवरेट बॉडीकॉन ड्रेसेस हैं. वह अपने पहनावे के चुनाव में कभी गलत नहीं होती. नियॉन ट्रेंड में होने के साथ एक्ट्रस की यह ड्रेस बुकमार्क करने लायक है.

publive-image

Advertisment

नोरा किसी भी ड्रेस को वियर करती हैं, उसमें वो कमाल की दिखती हैं. इस तस्वीर में उन्होंने अपने इंटरनेशनल लुक को कैरी किया है, जिसमें उनकी ड्रेस के साथ उनकी हेयरस्टाइल, हैंडबैग और फुटवियर तक बेहद स्टाइलिश लग रही है. 

publive-image

नोरा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था. लोगों को उनका ये गॉर्जियस लुक काफी ज्यादा पसंद आया था. 

Advertisment

publive-image

इस ब्लैक पेंसिल स्कर्ट में नोरा की अदाएं काफी कातिलाना लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने चश्मे के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स वियर की है. 

publive-image

इस ड्रेस में नोरा फतेही एक ही समय में सुपर क्यूट और सेक्सी लग रही हैं.

publive-image

इस फोटो में नोरा काफी ग्रेसफुल दिख रही हैं. व्हाइट ड्रेस में नोरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मोतियों का चोकर पहन रखा है. 

publive-image

फैंस नोरा की बोल्ड तस्वीरों का इंतजार करते हैं, जो उनके कमेंट बॉक्स पर साफ देखने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें : Heeramandi : 'हीरामंडी' के पीछे छिपा है इन महिलाओं का दर्द, पर्दे पर सामने आएगा सच

Nora Fatehi Nora Fatehi Songs nora fatehi news Nora Fatehi Hot look Nora Fatehi Photoshoot Nora Fatehi Bold Nora Fatehi Movies Nora Fatehi Tv Shows
Advertisment
Advertisment