Advertisment

Arti Singh Marriage: शादी के दो महीने बाद ही आरती सिंह की पति से हुई अनबन, तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

आरती सिंह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिनकी शादी को तीन महीने हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arti Singh Marriage

Arti Singh Marriage ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Arti Singh Marriage: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही में दीपक चौहान के साथ शादी रचाई थी. कपल ने धमाकेदार अंदाज में शादी की थी जिससमें टेलीविजन इंडस्ट्री से बहुत से स्टार्स शामिल हुए थे. शादी के बाद आरती सिंह अक्सर पति दीपक चौहान के साथ स्पॉट होती हैं. सोशल मीडिया पर दीवा को अपना सुहागन लुक फ्लॉन्ट करते देखा जाता है. 25 अप्रैल, 2024 को दुल्हन बनीं आरती सिंह की शादी को तीन महीने हो गए हैं. हालांकि, अब सोशल मीडिया पर कपल की शादी में परेशानियां आने की अफवाहें उड़ रही हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Natasa Stankovic का शॉकिंग Video आया सामने, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक पर दिया हिंट?

तलाक की अफवाहों पर आरती सिंह ने तोड़ी चुप्पी
आरती सिंह ने न्यूज़ पोर्टल को टैग करते हुए लिखा, "मैं सब्र के बारे में कुछ नहीं लिख सकती और सामान्य जीवन में भी धैर्य के बारे में बात नहीं कर सकती क्योंकि आपके अनुसार मेरी शादी में परेशानी है. शांत हो जाओ दोस्तों, आप लोगों को अधिक जिम्मेदार होना चाहिए और लिखने के लिए कुछ भी नहीं लिखना चाहिए.

publive-image

Advertisment

मीडिया से की जिम्मेदार बनने की अपील
आरती सिंह ने मीडिया संस्थानों से जिम्मेदार बनने की अपील की. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि भगवान के लिए थोड़ा जिम्मेदार बनो और अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखो.एक्ट्रेस ने अपनी शादी में किसी भी तरह की परेशानी और पति दीपक चौहान से अनबन को कोरी बकवास बताया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

आरती ने परिवार के लिए की अरेंज मैरिज
दरअसल, आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया था. इस पोस्ट को लेकर लोगों ने उनकी शादी में दिक्कतों को लेकर अटकलें लगा ली थीं. इससे पहले कपल ने अपनी वेडिंग और रोमांटिक हनीमून फोटोज से फैंस का दिल खुश कर दिया था. 

Advertisment

आरती सिंह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'वारिस' जैसा हिट शो दिया है. वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Arti Singh आरती सिंह Dipak Chauhan दीपक चौहान
Advertisment
Advertisment