.

TV Stars On Fathers Day: टीवी स्टार्स ने ऐसे मनाया फादर्स डे, दिल खोलकर पिता को दी बधाई

Fathers Day 2024: पूरी दुनिया में आज 16 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है. टीवी के बहुत से सितारों ने अपने पिता को याद किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2024, 05:19:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

TV Stars On Fathers Day: हर साल दुनियाभर में जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है. इस साल, यह खास दिन 16 जून को है. फादर्स डे पर हर बच्चा अपने पिता को उनके बलिदान और प्यार के लिए आभार जताता है. शोबिज दुनिया से भी स्टार्स ने अपने पिता को खास अंदाज में फादर्स डे विश किया है. इस खास दिन पर कई मशहूर हस्तियों ने अपने पिता के प्रति अपने प्यार और आभार को जताया है. साथ ही कुछ सेलेब्स अपने बच्चों के साथ भी फादर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आए हैं. 

पिता को याद कर आरती हुईं इमोशनल
अपने पिता और चाचा को याद करते हुए, आरती सिंह ने फादर्स डे पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. अभिनेत्री ने अपने पिता और चाचा के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मुझे आप दोनों की याद आती है.. काश आप मेरे जीवन के सबसे बड़े दिन को देखने के लिए वहां होते, लेकिन मुझे पता है कि आप दोनों और मां मुझे आशीर्वाद देने के लिए आस-पास थे. मैं आपसे प्यार करती हूं डैडी और पापा मेरे पास 2 पिता हैं और अभी भी उनमें से कोई नहीं है, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं @krushna30 @vicky5781।"

भारती सिंह के बेटे लक्ष्य के इंस्टा पेज पर डैडी हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा पोस्ट साझा किया गया है. इसमें हर्ष बेटे गोला को प्यार कर रहे हैं. 

अनुष्का सेन के डैडी हैं कूल
अपने पिता के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए, अनुष्का सेन ने अपने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर सहित कई अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे सुपरहीरो को फादर्स डे की शुभकामनाएं!! आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। आपका सेंस ऑफ ह्यूमर, समझदारी, मजाकिया व्यक्तित्व, मजबूत व्यक्तित्व और दयालुता आपकी सबसे अच्छी खूबियाँ हैं। मैं आपको दिल से प्यार करती हूँ।"

गुरमीत सिंह ने बेटियों के साथ मनाया फादर्स डे
एक्टर गुरमीत सिंह ने अपनी बेटियों के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया है. एक्टर की बेटिया टीवी सेट पर ही उन्हें सरप्राइज देने पहुंच गई. गुरमीत ने एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ वीडियो शेयर किया जिसमें वो दोनों बेटियों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. 

ऋत्विक धनजानी के पिता है दोस्त जैसे
ऋत्विक धनजानी की अपने पिता के लिए फादर्स डे की शुभकामनाएँ निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगी! अभिनेता ने अपने पिता के प्यारे पलों और मज़ेदार पलों का एक खास वीडियो बनाया और अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएँ देने के लिए इस क्लिप को शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋत्विक ने लिखा, "हैप्पी फादर्स डे मेरे राजा जी!!! आप मेरी जान हो, मेरा जहान हो मेरा भगवान हो।"

पापा की परी हैं रीम शेख
रीम शेख ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. खुद को 'पापा की परी' कहते हुए रीम ने कैप्शन दिया, "हैप्पी फादर्स डे @sameer_instagrm मुझे ज़्यादा कुछ लिखने की ज़रूरत नहीं है, आप पहले से ही जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं. मैं हूं पापा की परी"

          View this post on Instagram                      

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

अंजुम फकीह ने अपने पिता के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी फादर्स डे डैड..."

          View this post on Instagram                      

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)