Advertisment

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी को किया Kiss, किसी ने चुपके से बना लिया Video

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के थाईलैंड वकेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Shivangi Joshi Kushal Tandon

Shivangi Joshi, Kushal Tandon ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Shivangi Joshi Kushal Tandon Kiss Video: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल में नायरा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अभी तक कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस सबके बीच दोनों की थाईलैंड वकेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में अब इन दोनों की डेटिंग की खबरों को और जोर मिल रहा है.

Advertisment

शिवांगी-कुशाल की रोमांटिक किस वीडियो वायरल

कुछ दिन पहले कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के थाईलैंड वकेशन के कई वीडियो वायरल हुए थे. लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में कुशाल शिवांगी के गालों पर किस करते हुए नजर आए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शिवांगी और कुशाल पास-पास बैठे हुए हैं. दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस बीच कुशाल अचानक शिवांगी की तरफ घूमते हैं और उनके गाल पर किस करते हैं. दोनों का ये रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तो फैंस बस यही कह रहे हैं कि दोनों सच में रिलेशनशिप में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by follow 👉 (@kushiv.world_)

Advertisment

शिवांगी के बर्थडे पर किया था पोस्ट

कुछ समय पहले शिवांगी के जन्मदिन पर कुशाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने उसमें लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत, आज, मैं आपको और आप जिस अविश्वसनीय व्यक्ति हैं, उसका जश्न मनाता हूं. आप बहुत दयालु हैं, आप बहुत कोमल हैं, आप बहुत मजेदार हैं, आप वह सब कुछ हैं जो एक लड़की को होना चाहिए, और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत आभारी हूं.' कुशाल के इस पोस्ट के बाद भी दोनों के रिलेशनशिप को और जोर मिल गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHAL TANDON 🇮🇳 (@therealkushaltandon)

Advertisment

बरसातें में एक साथ किया काम

बता दें,  शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को टीवी सीरियल 'बरसातें- मौसम प्यार का' में एक साथ देखा गया था. दोनों को फैंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया और दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. शो का निर्माण एकता और शोभा कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले किया गया था. शा का का प्रीमियर जुलाई 2023 में हुआ था और ये शो इस साल फरवरी 2024 में ऑफ-एयर हो गया.

Source :News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें मनोरंजन समाचार एंटरटेनमेंट न्यूज़ Shivangi Joshi Kushal Tandon Shivangi Kushal Kiss Video Shivangi Kushal Dating TV News
Advertisment
Advertisment