.

वो एक्ट्रेस जिसने किया बोल्ड सीन्स को मना, स्क्रिप्ट पढ़ लगी थीं रोने; छीन गए कई बड़े प्रोजेक्टस

आज भी कई एक्टर्स के लिए बोल्ड सीन और ऑनस्क्रीन किस करना काफी बड़ी बात है. एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने इंटीमेट सीन से परहेज करने पर खुलकर बात की.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2024, 11:22:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

Shruti Sharma on Intimate Scenes: बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री, यहां आज भी कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनके लिए बोल्ड सीन और ऑनस्क्रीन किस करना काफी बड़ी बात है और वो इससे परहेज करती हैं. हालांकि काफी समय से ऑनस्क्रीन किस और एक्टर्स का इंटीमेट होना काफी आम हो गया है, लेकिन कुछ कलाकार आज भी इससे बचते हैं. जिनमें से एक एक्टर श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) भी हैं, जो टेलिविजन का जाना-माना चेहरा है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन से परहेज करने पर खुलकर बात की और बताया कि इसकी वजह से उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स खो दिए थे.

मैं स्क्रीन पर बोल्ड नहीं होऊंगी- श्रुति 

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रुति ने बताया कि, 'उन्हें स्क्रीन पर इंटिमेट सीन या किस करना पसंद नहीं है.' उन्होंने कहा- 'मैं कभी भी स्क्रीन पर बोल्ड नहीं होऊंगी. मेरे लिए बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए बिल्कुल ना हैं. मैं स्क्रीन पर ऐसा नहीं कर पाऊंगी. मैंने कई प्रोजेक्ट छोड़ दिए, क्योंकि मुझे लगा कि उस शो में बोल्ड या इंटीमेट होने की कोई जरूरत नहीं है.' एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें अपनी पसंद पर पछतावा नहीं है. बता दें हाल ही में एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' (Heeramandi) में सायमा के किरदार में नजर आई थी. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो संजय लीला भंसाली  की शुक्रगुजार हैं. 

हीरामंडी की स्क्रिप्ट पढ़ रोने लगी थीं एक्ट्रेस 

श्रुति शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने  'हीरामंडी'  वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें उनके किसिंग सीन थे. एक्ट्रेस ने कहा- 'वेब सीरीज में मेरे कुछ किसिंग सीन थे और मैं वह नहीं करती हूं. तो मैं नर्वस थी, मुझे लगा था कि ये प्रोजेक्ट मेरे हाथ से जाएगा. मैंने अपने परिवार से बात की. पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं रोने लगी थीं. लेकिन मैं भंसाली सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बात की पूरी इज्जत रखी कि मैं उन किसिंग सीन्स से कंफर्टेबल नहीं हूं.' एक्ट्रेस ने बताया कि वह बेहद खुश हुईं कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें वेब सीरीज में किसिंग सीन नहीं करवाया. 

श्रुति शर्मा का करियर

श्रुति शर्मा के ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में  'इंडिया नेक्ट्स सुपरस्टार्स' नाम के शो में बतौर कंटेस्टेंट की थी.  वह इस शो की विनर थीं. इसके बाद श्रुति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम बनाया. एक्ट्रेस ने शो 'गठबंधन' में एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई. इसके बाद श्रुति शर्मा ने साल 2019 में तेलुगु फिल्म में एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया के साथ काम किया और फिल उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'पगलैट' आई.