Advertisment

Mirzapur Season 3 release date: मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का ऐलान, इस बार सीरीज में नहीं होंगे मुन्ना भैया

Mirzapur Season 3 release date: प्राइम वीडियो ने एक नए टीजर के साथ मिर्जापुर के मोस्ट अवेटेड सीजन 3 की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mirzapur Season 3 release date

Mirzapur Season 3 release date( Photo Credit : file photo)

Advertisment

मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है, अमेजन प्राइम वीडियो ने सीरीज को 5 जुलाई को लॉन्च करने की घोषणा की है, यह टीजर अपकमिंग सीजन के कई पलों का कोलाज है, और अगर ऐसा है तो फैन्स इस फ्रेंचाइजी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'जंगल युद्ध' में विभिन्न जानवरों की आवाजें सुनाई देती हैं. जो हमें बताती हैं कि आगे क्या होने वाला है, जिसमें न केवल शेर ही नहीं, बल्कि जंगली बिल्लियां, तेंदुए, लोमड़ी, लकड़बग्घे और मगरमच्छ भी शामिल हैं, जो सभी मायने रखते हैं, क्योंकि यह जंगल के अस्तित्व का सवाल है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का ऐलान

टीजर में शो के कई किरदारों की झलक दिखाई गई है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल और शीबा चड्ढा ने निभाया है. टीजर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, खेल खत्म या यह अभी शुरू हुआ है. दूसरे लिखा, मुन्ना भैया कहां हैं? उम्मीद है कि वह वापस आएंगे. वहीं एक अन्य ने लिखा, इंतजार नहीं कर सकता. आखिरकार रिलीज की तारीख आ गई. अब हम बात कर रहे हैं.  जो फैंस सोच रहे हैं, उनके लिए बता दें कि दिव्येंदु ने इस साल की शुरुआत में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे एपिसोड में मुन्ना भैया की वापसी के बारे में फैंस की थ्योरी पर रिएक्शन दिया था.

Advertisment

दिव्येंदु ने बताया वह सीजन 3 का हिस्सा नहीं हैं

दिव्येंदु ने जवाब दिया, मैं सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं दोस्तों. मुझे पता है कि यह दिल तोड़ने वाला है. मुझे वे षड्यंत्र सिद्धांत पसंद हैं, वे वैध थे. लेकिन ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे में मैं घोषणा करूंगा कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं. साल 2018 में अपनी रिलीज़ के बाद से ही मिर्ज़ापुर ने सनसनी मचा दी थी. यह अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए करण अंशुमान द्वारा बनाया गया एक क्राइम एक्शन-थ्रिलर शो है. करण ने पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के साथ मिलकर इस सीरीज़ को लिखा है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट की पेशकश है. वहीं इसके मेकर्स फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और कासिम जगमगिया हैं.

Source : News Nation Bureau

mirzapur-season-3-release-date mirzapur-season-3-update mirzapur-season-3 mirzapur-season-3-release-update mirzapur-3mirzapur-season-3-trailer mirzapur Mirzapur News
Advertisment
Advertisment