Advertisment

Mirzapur 3: फ्री में कब और कैसे देखें 'मिर्जापुर 3'? यहां जानिए प्राइम वीडियो से जुड़ी फुल डिटेल

अगर आप मिर्जापुर सीजन 3 के फैन हैं लेकिन आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं हैं तो ये खबर आपके लिए ही हैं. हम आपको बताएंगे कि इस सीरीज को आप, कहां, और कैसे फ्री में देख सकते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Mirzapur 3

Mirzapur 3( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Mirzapur Season 3 OTT Release: मिर्जापुर का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम हो चुका है.  मिर्जापुर शुरू भौकाल के साथ हुआ था और मजा आ रहा था. इस सीजन में भी गुड्डू पंडित उर्फ अली फजल (Ali Fazal) और कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का भौकाल पहले की तरह कायम है. इसके अलावा सीरीज में श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, रसिका दुग्गल और अंजुम शर्मा भी नजर आ रहे हैं. अगर आप मिर्जापुर सीजन 3 के फैन हैं लेकिन आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं हैं तो ये खबर आपके लिए ही हैं. हम आपको बताएंगे कि इस सीरीज को आप, कहां, और कैसे फ्री (How To Watch Mirzapur Season 3 Free) में देख सकते हैं. 

Advertisment

फ्री में कैसे और कहां देखें मिर्जापुर 3? 

जैसे की मिर्जापुर का फैनबेस काफी बड़ा है, ऐसे में इस धांसू वेब सीरीज के लिए प्राइम वीडियो ने एक ऐसा ऑफर निकाला है जिससे यूजर्स इसे फ्री में देख पाएंगे.  अमेजन प्राइम वीडियो अपने नए यूजर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल देता है. ऐसे में इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अमेजन के अकाउंट में आपको अपना क्रेडिट कार्ड एड करना होगा और फिर आप इसे फ्री में देख सकते हैं. लेकिन इस दौरान इस बात का ध्यान जरूर रखें कि उस अमेजन अकाउंट पर आप अमेजन.कॉम कॉर्पोरेट लाइन ऑफ क्रेडिट, चेकिंग अकाउंट, प्रीपेड क्रेडिट कार्ड आदि तरीके से फ्री-ट्रायल में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Advertisment

क्या है मिर्जापुर 3 की कहानी? 

मिर्जापुर 3 की कहानी पिछले सीजन के अंत से ही होती है. मुन्ना भैया इस दुनिया से जा चुके हैं, कालीन भैया कोमा में हैं और गुड्डू भैया ने खुद को मिर्जापुर का बाहुबली घोषित कर दिया है. लेकिन पूर्वांचल का बाहुबली कौन होगा, इस पर लड़ाई जारी है. गुड्डू भैया के रास्ते में शरद शुक्ला और पश्चिम के कुछ बाहुबली हैं जो गद्दी में बैठने नहीं देना चाहते. वो राजनीति का अलग खेल खेलता है और प्रदेश की मुख्यमंत्री माधुरी यादव यानी (Isha Talwar) को अपना साझेदार बनाता है. वहीं, गोलू  यानी की श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) छोटा पैकेट बड़ा धमाका जैसा रही हैं, अब गुड्डू पंडित की राइट हैंड बनकर उसका साथ देती हैं. हालांकि इसी बीच अभी भी सबसे बड़ा सवाल यह है कि कालीन भैया कहां हैं.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Review: पहले जैसा भौकाल मिसिंग, गुड्डू पंडित फिर छाए...कालीन भैया गायब; स्क्रीन टाइम ले गए शरद शुक्ला

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment news in hindi News Mirzapur 3 Mirzapur Season 3 Review Mirzapur Amazon Prime How To Watch Mirzapur Season 3 Free
Advertisment
Advertisment