Advertisment

Mirzapur 3 Trailer Out: कुर्सी के लिए 'गुड्डू पंडित' ने अपनाया खूंखार अवतार, 'कालीन भैया' ने चंद सेकंड में मचाया भौकाल

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार भी शो में मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिलेगी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Mirzapur 3

Mirzapur 3 ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Mirzapur Season 3 Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की भौकली वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीज़न जल्द ही रिलीज होने वाला है. मेकर्स ने आज इसका ट्रेलर रिलीज किया, जो आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. गुड्डू पंडित  उर्फ अली फजल (Ali Fazal) और कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एंट्री देखकर तो फैंस एकदम खिल उठे.  मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार भी शो में मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिलेगी. 

Advertisment

खूंखार अवतार में दिखें अली फजल 

अली फजल यानी की गुड्डू पंडित  इस बार और खूंखार अवतार में नजर आने वाले हैं. इस बार  गद्दी की जंग में  गुड्डू पंडित कालीन भैया पर पूरी तरह से भारी पड़ते दिख रहे हैं. वहीं गुड्डू के लिए कालीन भैया की बीवी यानी की रसिका दुग्गल का डायलॉग  कहानी में कमाल का ट्विस्ट दिखा रहा है, जब वो कहती है- 'गुड्डू पंडित को कोई चैलेंज नहीं कर सकता, ये मेसेज पूरे पूर्वांचल में गूंजना चाहिए.' वहीं गुड्डू पंडित पुलिस की गिरफ्त में  शेर की तरह छटपटाते और गरजते नजर आ रहा है. वहीं गुड्डे के पिता उसके बाप होने का अफसोस जताते हुए भी दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Advertisment

चंद सेकंड में नजर आए पंकज त्रिपाठी

पूरे ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया की अखिरी के चंद सेकंड में नजर आते हैं और भौकाल मचा देते हैं. उनकी एंट्री बिल्कुल पुरानी वाली वाइब देती है. फैंस उन्हें और उनकी आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर के अतं में वह जबरदस्त डायलॉग कहते नजर आए 'ये गद्दी, ये परंपरा, बाऊजी और हमने बनाई थी. हम वो करवाएंगे जो पूर्वाचल के इतिहास में आजतक नहीं हुआ'.  कालीन भैया के इस डायलॉग ने तो तहलका ही मचा दिया है. वहीं, शो में इस बार ईशा तलवार और अंजुम शर्मा का किरदार और भी ज्यादा मजबूत दिखाई दे रहा है. 

मिर्जापुर की पूरी स्टार कास्ट

Advertisment

शो की कास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फजल, रसिका दुग्गल, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी,  ईशा तलवार और अंजुम शर्मा जैसे स्टार्स हैं. सभी एक्टर्स की का अपना स्ट्रॉन्ग किरदार है. शो के पहले और दूसरे सीजन में पहले विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा जैसे स्टार्स भी नजर आए थे. हालांकि, शो में उनके कैरेक्टर्स की मौत हो गई.  अब मिर्जापुर की कुर्सी पर हर कोई आंख लगाए बैठा है. देखना मजेदार होगा कि आखिर सत्ता किसके हाथ में होगी.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Teaser: भौकाल मचाने लौट आए कालीन भैया, फिर भी टीजर देख कई लोग हुए नाराज

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment News in Hindi Web Series mirzapur-season-3-release-date mirzapur-season-3 Pankaj Tripathi Ali Fazal Amazon prime Mirzapur Season 3 Trailer
Advertisment
Advertisment