Advertisment

BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत बिगड़ी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

लाल कृष्ण आडवाणी (96)  छह दिन पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे. तब डॉक्टरों ने उनकी तबीयत में काफी सुधार बताया था.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
LK Advani

LK Advani( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Lal Krishna Advani: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. भारत रत्न और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की आज यानी बुधवार अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उनको राजधानी दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपोलो अस्पताल की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया कि वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी को रात 9 बजे डॉ. विनीत सूरी की निगरानी में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे निगरानी में हैं और उनकी हालत स्थिर है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Hathras Stampede: क्या है Compression Asphyxia, भगदड़ में जिसकी वजह से चली जाती है लोगों की जान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लाल कृष्ण आडवाणी (96)  छह दिन पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे. तब डॉक्टरों ने उनकी तबीयत में काफी सुधार बताया था. एम्स में उनका इलाज कर रहे डॉ. संजय लालवानी ने तब जानकारी देते हुए बताया था कि बीजेपी नेता एलके आडवाणी की हालत स्टेबल होने के बाद उसको हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. दरअसल, पूर्व उपप्रधानमंत्री को यूरोलॉजी संबंधी परेशानी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उनको यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था, जिसके बाद उनकी तबीयत काफी ठीक चल रही थी, लेकिन बुधवार रात को उनको एक बार फिर परेशानी होने लगी, जिसके बाद उनको अपोलो में भर्ती कराया गया. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Hathras Stampede: कहां फरार है भोले बाबा? दोषियों को बख्शेंगे नहीं CM योगी, अबतक उठाए 7 तबाड़तोड़ एक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 30 मार्च 2024 को लाल कृष्ण आडवाणी को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानिक किया गया था. आडवाणी बीजेपी के संस्थापक सदस्य हैं और 1942 में स्वयंसेवक के रूप में आरएसएस में शामिल हुए थे. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Lal krishna Advani Bharat Ratna Lal Krishna Advani Lal Krishna Advani latest news in hindi
Advertisment
Advertisment