Advertisment

Fathers Day : विराट के लिए अनुष्का ने किया स्पेशल पोस्ट, हार्दिक के बेटे का वीडियो जीत लेगा आपका दिल

Father's Day : 16 जून को फादर्स डे के खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. वहीं, हार्दिक ने भी बेटे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की है...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
anushka virat

Fathers Day( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Fathers Day : दुनियाभर में आज यानि 16 दिसंबर को फादर्स डे के रूप में मना रहे हैं. हर कोई अपने पापा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियोज शेयर कर रहा है. तमाम सेलिब्रिटीज भी इस स्पेशल दिन पर पोस्ट कर चुके हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बच्चों की तरफ से किंग कोहली के लिए फादर्स डे पोस्ट शेयर किया है. जो इस वक्त सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

Advertisment

अनुष्का शर्मा का पोस्ट

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. लेकिन, इस बीच फादर्स डे के स्पेशल मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इसमें पेपर पर पैर के निशान बने हुए हैं और हैप्पी फादर्स डे लिखा है. साथ ही कैप्शन में लिखा है- कोई एक ही इंसान इतनी चीजों में परफैक्ट कैसे हो सकता है. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं विराट कोहली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Advertisment

पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर कोई अनुष्का के इस प्यारे से पोस्ट को पसंद कर रहा है. आपको बता दें, विराट-अनुष्का के 2 बच्चे हैं. बेटी वामिका और बेटे का नाम अकाय है, जिसका जन्म इसी साल फरवरी में हुआ है.

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

Advertisment

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इस वक्त टीम इंडिया के साथ टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के मिशन पर हैं. हालांकि, फादर्स डे के खास मौके पर हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें, हार्दिक और अगस्त्य मस्ती करते दिख रहे हैं. जिसमें उन्होंने लिखा- मेरी जिंदगी में इतना प्यार और खुशी लाने के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं दिल से तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं एक प्राउड पापा हूं.

बता दें, हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ वक्त में चर्चा का विषय रही है. रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें सामने आई हैं कि हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक डिवोर्स लेने वाले हैं. हालांकि, अब तक हार्दिक और नताशा दोनों की ही तरफ से इस मामले पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है. 

ये भी पढ़ें : Shubman Gill : रोहित शर्मा से मनमुटाव के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी हुई वायरल, देखें ऐसा क्या कर दिया पोस्ट...

Advertisment

Source : Sports Desk

Virat Kohli Anushka sharma Fathers Day 2024 Virat Kohli Fathers Day 2024 Anushka Sharma Vamika Fathers Day 2024
Advertisment
Advertisment