Advertisment

BCCI ने दिखाया बड़ा दिल, टीम इंडिया के साथ चार्टर प्लेन में भारत आ रहे हैं बारबाडोस में फंसे पत्रकार

Jay Shah: बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बारबाडोस में फंसे भारतीय पत्रकारों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. BCCI सचिव टीम इंडिया के सात भारतीय पत्रकारों को भी भारत वापस ला रहे हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Jay Shah

Jay Shah ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Jay Shah Helping Indian Journalist: भारतीय टीम बारबाडोस से भारत के लिए रवाना हो चुकी है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के इस फैसले ने सबका दिल जीत लिया. दरअसल जय शाह बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया के साथ-साथ भारतीय पत्रकारों को भी भारत वापस ला रहे हैं. बता दें कि कई भारतीय पत्रकार बारबाडोस में टूर्नामेंट कवरेज के लिए गए थे, लेकिन तूफान की वजह से वहीं फंस गए. उनके फ्लाइट के टिकट भी कैंसिल हो गए थे. अब कई खेल पत्रकारों ने सोशल मीडिया के जरिए जय शाह का शुक्रिया अदा किया है. 

Advertisment

टीम इडिया बारबाडोस से BCCI के स्पेशल फ्लाइट भारत रवाना हो चुकी है. टीम इंडिया 4 जुलाई यानी सुबह 6 बजे दिल्ली लैंड करेगी. इसके साथ ही BCCI सचिव जय शाह ने यह भी फैसला किया है कि टीम इंडिया के साथ-साथ वहां फंसे पत्रकारों को भी इसी स्पेशल फ्लाइट से वापस लाया जाएगा. 

तूफान की वजह से फंसी थी टीम इंडिया

29 जून को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच खेला गया था और टीम इंडिया ने खिताब जीता था. इसके बाद 30 जून को बारबाडोस में चक्रवाती तूफान का अलर्ट जारी हुआ और इसके चलते बारबाडोस का एयरपोर्ट बंद हो गया और वहां स्थितियां असाधारण हो गईं. टीम इंडिया को चक्रवाती तूफान के चलते बारबाडोस में रुकना पड़ा.

Advertisment

4 जुलाई को दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया की फ्लाइट 

भारत पहुंचकर भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी से मिलेगी. हालांकि PM Modi से टीम की मुलाकात कब और कहां होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि जल्द ही इसका भी शेड्यूल बता दिया जाएगा. टीम इंडिया ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. वहीं 11 साल बाद भारत को कोई आईसीसी ट्रॉफी मिला है. इससे भारतीय फैंस काफी खुश हैं.  माना जा रहा है कि जल्द ही इसका भी शेड्यूल बता दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: 16 साल बार फिर दिखेगा वही नजारा, वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया खुली बस से करेगी मुंबई का दौरा!

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Rohit Sharma Indian Cricket team bcci Jay Shah Journalist Indian Journalist return from Barbados team india return from barbados
Advertisment
Advertisment