Advertisment

IND vs ENG : 'मैनेजमेंट को आगे बढ़ने की है जरूरत', 27 साल के खिलाड़ी के सिलेक्शन पर मांजरेकर का फूटा गुस्सा

IND vs ENG : केएस भरत के सिलेक्शन से पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को अब भरत से आगे सोचना चाहिए.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
sanjay manjrekar reaction after ks bharat selection

sanjay manjrekar reaction after ks bharat selection( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sanjay Manjrekar On KS Bharat : शनिवार को बीसीसीआई ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. इसमें विकेटकीपर के रूप में केएस भरत और ध्रुव जुरेल को शामिल किया है. भरत के चयन से पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को अब भरत से आगे सोचना चाहिए. साथ ही उन्होंने ईशान किशन को प्रिफरेंस देने की बात भी कही. 

Advertisment

KS Bharat से निकलना होगा आगे

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में अब तक खेले गए 2 टेस्ट मैचों में केएस भरत ने ही विकेटकीपर की भूमिका निभाई है. मगर, बल्ले से वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, जिसके चलते संजय मांजरेकर ने उनके चयन पर सवाल खड़े कर दिए हैं. भरत ने 41, 28, 17 और 6 रनों की पारी खेली है. ऐसे में संजय मांजरेकर ने केएस भरत को लेकर कहा, मुझे नहीं लगता कि ऐसी कंडीशन में केएस भरत पर इतना इन्वेस्ट करना ठीक है. केएस कोई 20 साल के यंग खिलाड़ी नहीं हैं. इसलिए मेरे हिसाब से तो भारतीय टीम मैनेजमेंट को केएस भरत से आगे निकलना सोचना होगा.

Ishan Kishan को देनी चाहिए प्रायोरिटी

Advertisment

संजय मांजरेकर ने आगे ईशान किशन को तवज्जों देने की बात भी कही. उनका कहना है कि, ईशान इतना कर चुके हैं कि उस खिलाड़ी की टीम इंडिया में आसानी से जगह बनती है. भारतीय टीम मैनेजमेंट सबके साथ समान रवैये में यकीन रख रही है, लेकिन पर्सनली मेरा मानना है कि ऋषभ पंत की वापसी से पहले किसी अन्य विकल्प पर विचार किया जाना चाहिए, ना कि केएस भरत पर.

आपको बता दें, ईशान किशन ने पिछले साल नवंबबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी. इसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे से खुद ही नाम वापस ले लिया था. तभी से ईशान टीम से बाहर चल रहे हैं. अब उनकी वापसी को लेकर हाल ही में राहुल द्रविड़ ने साफ कहा था कि यदि ईशान को वापसी करनी है, तो प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना होगा, उसी के आधार पर उनकी टीम में वापसी होगी. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : आखिरी 3 टेस्ट से भी विराट कोहली ने वापस लिया नाम, BCCI ने बताई इसकी वजह

Advertisment

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi Sanjay Manjrekar संजय मांजरेकर ind-vs-eng Sports News KS BHARAT Sanjay Manjrekar On KS Bharat केएस भरत
Advertisment
Advertisment