Advertisment

Mumbai Road Show: जश्न के चक्कर में ये क्या कर बैठे फैंस, कोई बेहोश, तो कोई हुआ घायल, अब मरीन ड्राइव का ऐसा है दृश्य

Team India Mumbai Road Show : मुंबई में टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के बाद अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Team India Mumbai Road Show

Team India Mumbai Road Show( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Team India Mumbai Road Show : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर टीम इंडिया 4 जुलाई को भारत लौटी टीम इंडिया का जोरदार स्वागत हुआ. मुंबई के मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया की विक्ट्री परेड हुई, जिसमें हिस्सा लेने के लिए लाखों की संख्या में फैंस पहुंचे. इस दौरान पुलिस व्यवस्था बेहद चुस्त रही. लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि जश्न के चक्कर में कई फैंस खुद को घायल करा बैठे, तो कई को तो भीड़ में सांस ही नहीं आ रही थी, जिसके बाद उन्हें काफी समस्या हुई. 

Advertisment

सेलिब्रेशन के चक्कर में हालत हुई खराब

बारबाडोस से ट्रॉफी जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई ने मुंबई में स्पेशल आयोजन किया था. 17 साल बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत को गौरवान्वित किया. इस खास मौके को और भी ज्यादा यादगार बनाने के लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी ने खुली बस में नरीमन प्वाइंट से लेकर वानखेडे स्टेडियम तक करीब 1.5 किलोमीटर तक के रास्ते पर विक्ट्री परेड की.

अपनी विजेता टीम को देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस मरीन ड्राइव पहुंचे और अपने खिलाड़ियों के चियर करते नजर आए. लेकिन, इस सेलिब्रेश के बाद मुंबई पुलिस ने बताया है कि इस जश्न के दौरान कई फैंस की हालत खराब हो गई. कई फैंस इस भीड़ में खुद को संभाल नहीं पाए और बेहोश हो गए, कई को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, तो किसी को चोट लग गई. आपको बता दें, मुंबई में फैंस इतनी ज्यादा तादात में आ गए थे कि पुलिस को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को रोकना पड़ा कि अब और अधिक लोग ना आएं.

Advertisment

मरीन ड्राइव पर बिखरे हैं जूते-चप्पल

4 जुलाई को खिताबी जीत के जश्न में पूरा देश डूबा रहा. मुंबई के मरीन ड्राइव एरिया में तो फैंस का सैलाब आ गया था. लेकिन, इस सेलिब्रेशन के खत्म होने के बाद कुछ ऐसी तस्वीरें और फोटोज सामने आई हैं, जो वाकई निराश करने वाली हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खूबसूरती के लिए मशहूर मरीन ड्राइव पर जहां-तहां जूते-चप्पल पड़े हैं और काफी गंदगी भी दिख रही है. ये नजारे वाकई निराश करने वाले हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : कप्तान रोहित से कोच द्रविड़ तक... इन 34 लोगों में बंटेंगे प्राइज मनी के 125 करोड़, जानें किसे मिलेंगे कितने करोड़

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi team india road show Team India Mumbai Road Show team india victory parade team india in mumbai team india welcome by fans what happens after victory parade विक्ट्री परेड के बाद क्या हुआ
Advertisment
Advertisment